Bihar News : दिल्ली, समस्तीपुर व मुजफ्फरपुर में बेगूसराय Police की ताबड़तोड़ छापेमारी, STF भी कर रही इनकी तलाश

by Republican Desk

Bihar News में खबर उन अपराधियों से जुड़ी हुई, जिन्होंने करीब एक सप्ताह पहले बेगूसराय में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। अब बेगूसराय पुलिस दिल्ली, समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर में इन अपराधियों की तलाश कर रही है।

बेगूसराय पुलिस दिल्ली, समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर में इन अपराधियों की तलाश कर रही है

खाकी को खुली चुनौती देकर दिनदहाड़े लूटकांड को अंजाम देने वाले अपराधियों की शिनाख्त हो चुकी है। अब कई स्पेशल टीम उन अपराधियों को दबोचने के लिए बिहार और बिहार से बाहर संभावित ठिकानों पर रेड कर रही है। मामला बेगूसराय के नगर थाना अंतर्गत रतनपुर ओपी इलाके में 21 दिसंबर को रत्न मंदिर ज्वेलर्स में हुए लूटकांड से जुड़ा है।

3 अपराधियों की हुई शिनाख्त, दिल्ली, समस्तीपुर व मुजफ्फरपुर में छापेमारी

इस वारदात में शामिल अपराधियों की तस्वीर जारी की गई थी। सीसीटीवी में कैद अपराधियों का चेहरा साफ नजर आ रहा है। लिहाजा, बेगूसराय पुलिस ने सबसे पहले आसपास के 6 जिलों में दबिश दी। इसके अलावा कई जेलों में भी रेड हुई। इस बीच मंगलवार को एसपी योगेन्द्र कुनार ने बताया कि 3 अपराधियों की शिनाख्त हो चुकी है। इसके लिए 3 टीम बनाई गई है। एक टीम दिल्ली, एक समस्तीपुर तथा एक टीम मुजफ्फरपुर में रेड कर रही है।

एसटीएफ भी कर रही तलाश, इनाम एक लाख करने का प्रस्ताव

अपराधियों की तलाश में खाक छान रही पुलिस को पटना एसटीएफ की टीम का साथ भी मिला है। इस छापेमारी में एसटीएफ की टीम भी शामिल है। एसपी ने बताया कि अपराधियों की सूचना देने वालों को 50 हजार इनाम देने की घोषणा की गई थी। अब इनाम की राशि को बढ़ाकर एक लाख करने का प्रस्ताव मुख्यालय को भेजा गया है।

अपराधियों की सूचना देने वालों को 50 हजार इनाम देने की घोषणा

5 अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट लिया था ज्वेलरी शॉप, मारी थी गोली

21 दिसंबर को करीब 12:30 बजे दिन में नगर थाना क्षेत्र के रतनपुर ओपी अंतर्गत हरहर महादेव चौक के समीप रत्न मंदिर ज्वेलर्स की दुकान में 5 अज्ञात अपराधियों के द्वारा ग्राहक बनकर ज्वेलरी लूट लिया गया था। लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने दुकान के एक कर्मचारी मनीष कुमार को गोली मार दी थी। वारदात के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की शिनाख्त की गई। हालांकि, अब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on