Bihar News : चिराग पासवान और नीतीश कुमार में क्या हुई बात… खुद लोजपा सांसद ने बताई तस्वीरों की हकीकत

रिपब्लिकन न्यूज़, पटना

by Republican Desk

Bihar News में इस समय चिराग पासवान चर्चा में हैं। अब उन्हें अपनी पार्टी के तीन प्रत्याशियों का एलान करना है। लेकिन, उससे ज्यादा चर्चा उनकी कल हुई सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात को लेकर है।

सीएम नीतीश कुमार के साथ सांसद चिराग पासवान। इस तस्वीर का इंतजार भाजपा को शिद्दत से था।

Chirag Paswan ने बताया- क्यों जरूरी थी यह बातें

लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के बीच करीब चार साल से चल रही तनातनी को खत्म कराना भारतीय जनता पार्टी (BJP Party) की जरूरत है। भाजपा इस लोकसभा चुनाव (Lok Sabha) में बिहार की 40 में से 40 सीटों को जीतना चाहती है और इसके लिए चिराग पासवान और नीतीश कुमार का नजदीक आना जरूरी है। यह जरूरत गुरुवार को सामने आयी तस्वीरों से पूरी होती नजर आ रही थी। अब चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार से हुई इस मुलाकात की बातें बताईं, जिससे जनता दल यूनाईटेड और लोक जनशक्ति पार्टी के कोर वोटरों (Election 2024) में स्पष्ट संदेश जाएगा।

Nitish Kumar से मुलाकात पर क्या कहा चिराग ने

चिराग पासवान ने कहा- “गठबंधन में हम सब एक साथ हैं। बड़े लक्ष्य की ओर हमलोग अग्रसर हो रहे हैं तो हमारा साथ होना और साथ चलना जरूरी है। चुनावी रणनीती, प्रचार-प्रसार को लेकर हमारी खुलकर बात हुई।” मतलब, चिराग ने बता दिया कि बड़े लक्ष्य या उद्देश्य के लिए छोटी-छोटी बातें दरकिनार करनी पड़ती हैं। गुरुवार को सीएम नीतीश से उनकी मुलाकात की तस्वीरों में दोनों बेहद खुशमिजाजी से मिलते दिखे थे। चिराग और नीतीश की तस्वीरें ग्रुप फोटो में भी अलग दिख रही थी साफ-साफ।

Bharat Ratna कर्पूरी ठाकुर को लेकर जताया आभार

चिराग पासवान ने शुक्रवार शाम पटना से दिल्ली रवाना होते समय राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विशेष रूप से धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा- “हम सब की लंबी समय से मांग रही है और अब जननायक कर्पूरी ठाकुर जी को देश के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया जा रहा है। यह हम सब बिहारियों के लिए गौरव की बात है। कल यह पुरस्कार दिया जाएगा और इस समारोह में सम्मिलित होकर मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के एलान को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि आज रात से कल सुबह तक यह हो जाएगा।”

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on