PM Modi New Cabinet : नीतीश कुमार का इंडी गठबंधन पर हमला, इस बार त कुछ जीत गया, अगली बार सब साफ…

रिपब्लिकन न्यूज, सेंट्रल डेस्क

by Republican Desk

Modi 3.0 में सेंट्रल हॉल की चर्चा है। Nitish Kumar ने इंडी गठबंधन पर तीखा हमला किया। Narendra Modi को समर्थन देते हुए नीतीश ने जो बातें कहीं उसपर खूब तालियां बजीं।

इस बार तो कुछ जीत गया है (फोटो : RepublicanNews.in)

Nitish Kumar ने Narendra Modi के नाम पर किया समर्थन

नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुना गया है। संसद भवन के सेंट्रल हॉल में एनडीए घटक दलों की बैठक के दौरान नरेंद्र मोदी के नाम का समर्थन किया गया। राजनाथ सिंह के प्रस्ताव पर एनडीए के घटक दलों ने पीएम मोदी के नाम का समर्थन किया। इस बीच अपने संबोधन को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खूब चर्चा में है। चर्चा की वजह है उनका भाषण। संबोधन के दौरान नीतीश कुमार ने इंडी गठबंधन पर तीखा हमला कर साफ कर दिया कि एनडीए में दरार की खबरें प्लांटेड हैं।

Watch Video

इस बार तो कुछ जीत गया है, अगली बार साफ हो जाएंगे

नीतीश कुमार ने जेडीयू की तरफ से नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि 10 साल से ये प्रधानमंत्री हैं। फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इन्होंने पूरे देश की सेवा की है। जो कुछ भी बचा है अगली बार ये सब पूरा कर देंगे। हमलोग पूरे तौर पर सब दिन इनके साथ रहेंगे। नीतीश कुमार ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि इस बार तो कुछ इधर-उधर की बातें कहकर कुछ सीटें जीतने में कामयाब हो गए। लेकिन अगली बार वे लोग पूरे तौर पर पराजित होंगे। आगे उन लोगों के लिए कोई गुंजाइश नहीं रहेगी। अगली बार वो सब हारेगा। नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोग पूरी तरह से मोदी जी के साथ हैं। आप जो भी चाहेंगे हम लोग लगे रहेंगे।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on