Lok Sabha Election : जिसे पिछली बार हराया, उससे जीत का आशीर्वाद मांगने पहुंचे जदयू प्रत्याशी, कहां-क्यों हुआ ऐसा

रिपब्लिकन न्यूज, पूर्णिया

by Republican Desk

Lok Sabha Election में इस वक्त एक जेडीयू प्रत्याशी की चर्चा है। चर्चा इसलिए क्योंकि जिन्हें पिछले चुनाव में हराया था, उन्हीं से जीत का आशीर्वाद मांगने पहुंच गए।

पूर्व सांसद उदय सिंह से हर प्रत्याशी मांग रहे आशीर्वाद

लोकसभा चुनाव के दौरान राजनीति के नए-नए रंग देखने को मिल रहे हैं। कहीं रिश्ते बन रहे हैं तो कहीं पुराने रिश्ते टूट रहे हैं। इस बीच खबर बिहार के सबसे हॉट सीट बने पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से है। पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के हॉट सीट बनने के पीछे जितना नाम पप्पू यादव का है, उतना ही नाम पूर्व सांसद उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह का भी है। इसके पीछे की वजह है पप्पू सिंह से आशीर्वाद मांगने वालों का लगा तांता।

पप्पू सिंह से आशीर्वाद लेने पहुंचे जेडीयू उम्मीदवार संतोष कुशवाहा

पूर्णिया के सियासी गलियारों में दिलचस्प घटनाक्रम देखने को मिला। एक तरफ कांग्रेस नेता राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन कर रहे थे तो वहीं पूर्णिया के निवर्तमान सांसद संतोष कुशवाहा चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान करने वाले पूर्व कांग्रेस नेता उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह से मुलाकात कर अपने पक्ष में समर्थन मांग रहें थे। संतोष कुशवाहा ने कहा कि आज पूर्व सांसद उदय सिंह के मधुबनी स्थित आवास पर उनसे शिष्टाचार मुलाकात हुई। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उनसे राजनीतिक विमर्श हुआ। मैंने बतौर प्रत्याशी उनसे सहयोग और बड़े भाई के रूप में उनका आशीर्वाद मांगा है।

Watch Video

पप्पू यादव व बीमा भारती ने भी लिया आशीर्वाद

पूर्व सांसद उदय सिंह 2019 के लोक सभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के रुप में मैदान में थे। उन्होंने राजनीति की शुरुआत कांग्रेस से की थी। हालांकि भाजपा के कमल के सहारे दो बार लगातर पूर्णिया लोक सभा सीट से विजयी रहे थे। 2019 में बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर बीजेपी छोड़ कांग्रेस से चुनाव लड़े। लेकिन हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने इस बार चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया है। इसके बाद दो दिन पूर्व ही पूर्व सांसद उदय सिंह के आवास पर पहले उनसे मिलने कांग्रेस नेता पप्पू यादव पहुंचे। फिर उनके निकलते ही महागठबंधन से राजद प्रत्याशी बीमा भारती भी पहुंच गईं।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on