Lok Sabha Election : इस चुनाव में पहली बार किसी प्रत्याशी पर इतना बड़ा एक्शन, Pappu Yadav हो गए हैरान-परेशान

रिपब्लिकन न्यूज़, पूर्णिया

by Republican Desk

Lok Sabha Election की प्रक्रिया के दौरान बिहार में इस बार पहले से ही सख्ती के कारण प्रत्याशी फूंक-फूंक कर कदम उठा रहे हैं। दूसरी तरफ, ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे पप्पू यादव अब अपने ऊपर बड़े एक्शन से हैरान-परेशान हैं।

पप्पू यादव के आवास पर पुलिस की बड़ी छापेमारी। जमकर नारेबाजी के बीच पप्पू यादव का गंभीर आरोप।

Lok Sabha Election 2024 में इतना बड़ा हंगामा पहली बार

पूर्णिया से निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव के पूर्णिया स्थित आवास पर पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है। भारी संख्या में पुलिस बल पप्पू यादव के आवास पर मौजूद है। प्रचार गाड़ियों को जप्त किया गया है। इस दौरान पुलिस को भारी विरोध का सामना करना पड़ा है। वहीं पप्पू यादव ने पुलिस और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं

पुलिस की बड़ी छापेमारी, कई गाड़ियां जब्त

गुरुवार की शाम अचानक पप्पू यादव के पूर्णिया स्थित आवास पर पुलिस की बड़ी टीम छापेमारी के लिए पहुंची। जब पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई शुरू की, तब पप्पू यादव वहां मौजूद नहीं थे। यह छापेमारी पप्पू यादव के अर्जुन भवन और शांति भवन में की जा रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस को प्रचार गाड़ियों में गड़बड़ी की सूचना मिली थी। इसी सूचना पर पुलिस ने एक बड़ी टीम के साथ छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान पुलिस को भारी विरोध का सामना करना पड़ा है। पप्पू यादव के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की है। हालांकि फिलहाल पुलिस की ओर से छापेमारी के कारण को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

साजिश के तहत प्रशासन का दुरुपयोग : पप्पू यादव

पप्पू यादव ने इस छापेमारी को लेकर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पप्पू यादव ने कहा है कि प्रशासनिक तंत्र का दुरुपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्णिया की जनता देख ले। किस तरह साजिश के तहत हमारी गाडियां जब्त की जा रही हैं। मेरे मनोबल को तोड़ने की साजिश हो रही है। चुनाव लड़ने का अधिकार सभी को है। लेकिन प्रशासन का दुरुपयोग कर मुझे परेशान किया जा रहा है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on