Bihar News : JDU नेता का दुस्साहस, Police को जिंदा जलाने की कोशिश, पेट्रोल छिड़क दिया, Video आया सामने

by Republican Desk

Bihar News में इस वक्त Nitish Kumar की पार्टी JDU के नेता का दुस्साहस पढ़ लीजिए। Bihar Police जब छापेमारी करने पहुंची तो Police पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की गई।

पेट्रोल छिड़कने का वीडियो भी आया सामने

बिहार के मुखिया Nitish Kumar भले ही सुशासन का दावा करते हों, लेकिन उनकी ही पार्टी JDU के नेता Bihar में कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। सहरसा में एक जदयू नेता ने पुलिस टीम पर न सिर्फ जानलेवा हमला किया, बल्कि Police वालों को जिंदा जलाने की कोशिश भी की।बुधवार की देर शाम सहरसा सदर थाना क्षेत्र के बस्ती में सदर थाना पुलिस टीम पर जेडीयू नेता ओवेस करणी उर्फ चुन्ना ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर जानलेवा हमला किया। इसके बाद आरोपियों ने पुलिस टीम पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का भी प्रयास किया। हालांकि, पुलिस टीम ने किसी तरह काफी मशक्कत के बाद आरोपी जेडीयू नेता को को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना में महिला पुलिस पदाधिकारी सहित अन्य पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं। मारपीट और पेट्रोल छिड़कने का वीडियो भी सामने में आया है।

बाइक चेकिंग के दौरान दिखाई गुंडागर्दी, फिर जानलेवा हमला

सहरसा में हुई इस घटना के संबंध में सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि देर शाम पुलिस टीम सहरसा बस्ती की तरफ गश्ती कर रही थी। मोटरसाइकिल चेकिंग के दौरान कुछ युवकों से बहस हो गयी। बात धीरे-धीरे बहस से मारपीट तक पहुंच गई। युवकों ने पुलिस के साथ मारपीट की। इसके बाद घटना की जानकारी वरीय पदाधिकारी को दी गई। पुलिस से मारपीट की सूचना के बाद तत्काल एक्शन का निर्देश दिया गया। इसके बाद सदर थाना की पुलिस घटनास्थल पर दलबल के साथ पहुंची। पुलिस को सूचना मिली थी कि पुलिस के साथ मारपीट करने वाला युवक ओवेस करणी उर्फ चुन्ना घर में छिपा है।

सहरसा के सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार

घर पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस, पेट्रोल छिड़कर जलाने की कोशिश

इसके बाद पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी। इसी दौरान ओवेस करणी उर्फ चुन्ना ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर महिला पुलिस पदाधिकारी और उनकी टीम पर हमला कर दिया और मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं, छापेमारी के बाद जब महिला पुलिसकर्मी और उनके सहयोगी वापस लौट रहे थे तो चुन्ना और उसके सहयोगियों ने पुलिस टीम पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की कोशिश भी की।

पेट्रोल छिड़कने का वीडियो आया सामने, आरोपी जेडीयू नेता गिरफ्तार

इस पूरे मामले का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि आरोपी ओवेस करणी उर्फ चुन्ना पेट्रोल पम्प की नोजल से एक बाल्टी में पेट्रोल भरता है और फिर पुलिसकर्मियों पर फेंकता है। वहां मौजूद पुलिसकर्मी आरोपी के इस दुस्साहस का वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे। तभी उसने पुलिस का मोबाइल भी तोड़ दिया। इस घटना ने बिहार में गुंडागर्दी की सच्चाई सामने ला दी है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on