Floor Test से पहले खेल : मंत्री का बड़ा खुलासा, JDU MLA के पास ठेकेदार भेज रहा राजद, हमारे संपर्क में विपक्ष के विधायक

Bihar News में खबर फ्लोर टेस्ट से पहले अपने-अपने दावे से जुड़ी हुई। आरजेडी ने खेल का दावा किया तो जेडीयू ने अब सनसनीखेज आरोप लगाकर सियासत गर्म कर दिया है।

JDU कोटे के मंत्री का बड़ा खुलासा

बिहार में फ्लोर टेस्ट में अब सिर्फ 4 दिन बचा है। नीतीश सरकार को सदन में बहुमत साबित करने के लिए 12 जनवरी की तारीख तय है। इस बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा था कि खेल अभी बचा हुआ है। फिर मंत्री सुमित सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि खिलाड़ी तो हम खुद हैं। खेला तो होगा ही। अब जेडीयू कोटे के मंत्री श्रवण कुमार ने एक सनसनीखेज खुलासा कर दिया है।

Watch Video

फ्लोर टेस्ट से पहले होगी बैठक, हमारे पास 128 विधायक

बिहार सरकार के मंत्री और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी श्रवण कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जेडीयू के विधायक एकजुट हैं और कहीं किसी तरह की कोई गड़बड़ी नहीं है। उन्होंने कहा कि आगामी 12 फरवरी को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट है। उससे पहले संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी के आवास पर विधायकों की बैठक है। एनडीए के पास 128 विधायकों का बहुमत है और जो लोग खेल होने की बात कर रहे हैं उनके पास मात्र 114 विधायक हैं। ऐसे में बिहार में एनडीए की सरकार को कोई खतरा नहीं है।

ठेकेदार के जरिए विधायक से संपर्क साध रही आरजेडी, हमारे संपर्क में हैं विपक्ष के विधायक

मंत्री श्रवण कुमार ने बताया कि बहुमत का आंकड़ा देख विपक्ष सदमे में है। यही कारण है कि विपक्ष के विधायक अपने पार्टी से असंतुष्ट हैं और वह सत्तारूढ़ दल के लोगों के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के कुछ कथित ठेकेदार के द्वारा जदयू के विधायकों से संपर्क किया जा रहा है। लेकिन जदयू के विधायक कभी भी अपने पार्टी के खिलाफ नहीं जाएंगे।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on