Election 2024 : काउंटिंग से पहले चुनावी हिंसा, जेडीयू नेता की हथियार से काट कर हत्या, तनाव

रिपब्लिकन न्यूज, नालंदा

by Republican Desk

Bihar News में खबर Election 2024 से जुड़ी हुई। मतगणना से पहले चुनावी रंजिश में हिंसा हुई है। एक जेडीयू नेता को धारदार हथियार से काटकर मार दिया गया है।

वारदात के बाद एनडीए उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार पहुंचे अस्पताल (फोटो : RepublicanNews.in)

Nalanda में JDU नेता की हत्या

बिहार में लोकसभा चुनाव के दौरान एक बार फिर हिंसा की खबर सामने आई है। मंगलवार 4 जून को मतगणना की तारीख तय है। मंगलवार को तय हो जाएगा कि जनादेश किसके पक्ष में है। इस बीच नालंदा में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात हुई है। जदयू के नेता को पहले लाठी डंडों से पीटा गया और फिर धारदार हथियार से काटकर उनकी हत्या कर दी गई। मृतक जदयू नेता लोकसभा चुनाव के दौरान गांव के ही बूथ पर पोलिंग एजेंट बने थे। इसको लेकर एक पक्ष उनसे बेहद नाराज था। हत्या की इस वारदात के बाद पुलिस मौके पर कैंप कर रही है।

पोलिंग एजेंट बनने की वजह से हत्या?

नालंदा के परवलपुर थाना क्षेत्र स्थित मऊआ गांव में हत्या की इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। जदयू नेता अनिल कुमार सब्जी लेने घर से निकले थे। इसी बीच पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनपर हमला कर दिया। पहले लाठी डंडे से पिटाई की गई। फिर धारदार हथियार से उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया। मृतक की बेटी नीतू कुमारी के अनुसार, लोकसभा चुनाव के दौरान उनके पिता अनिल कुमार गांव के बूथ पर ही पोलिंग एजेंट के रूप में तैनात थे। इस दौरान गांव के दो पक्षों में विवाद हुआ था। सोमवार की सुबह जब वह सब्जी खरीदने बाजार निकले तो अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी। हत्या के बाद गांव में तनाव का माहौल है।

Watch Video

एनडीए कार्यकर्ताओं में नाराजगी

वारदात की सूचना के बाद परवलपुर थाने की पुलिस गांव में कैंप कर रही है। आरोपियों की निशानदेही के बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। इस बीच बिहारशरीफ सदर अस्पताल में एनडीए उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार सहित दर्जनों की संख्या में जदयू के नेता मौजूद हैं। हत्या की इस वारदात से एनडीए के कार्यकर्ताओं में बेहद नाराजगी है। लिहाजा पुलिस माहौल को शांत कराने की कोशिश में लगी हुई है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on