Cabinet Minister of India : शपथ के तुरंत बाद मोदी सरकार के इस मंत्री ने कही कुर्सी छोड़ने की बात, मैं सांसद ही ठीक हूं

रिपब्लिकन न्यूज, सेंट्रल डेस्क

by Republican Desk

Modi Cabinet 2024 में एक Cabinet Minister चर्चा में हैं। शपथ लेने के बाद इन्होंने मंत्री पद छोड़ने की बात कही है। बड़ी बात ये कि इनकी जीत ऐतिहासिक है।

सुरेश गोपी ने मंत्री पद की ली थी शपथ

Modi 3.0 : 72 सांसदों ने ली मंत्री पद की शपथ, चर्चा में Suresh Gopi

Narendra Modi के तीसरे कार्यकाल का शपथ ग्रहण हो चुका है। देश की नई सरकार का रविवार को गठन हो गया। 72 सांसदो ने कैबिनट मंत्री और केंद्रीय राज्य मंत्री के तौर पर शपथ ली। इस बीच केरल से बीजेपी के इकलौते सांसद सुरेश गोपी चर्चा में हैं। ऐतिहासिक जीत के बाद मंत्री बनने वाले सुरेश गोपी के मंत्री पद छोड़ने की संभावना है। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने खुद मंत्री पद छोड़ने की बात कही है।

मंत्री पद छोड़ने के पीछे की बताई ये वजह

केरल से भाजपा के पहले सांसद बने हैं सुरेश गोपी। उन्होंने रविवार को केंद्रीय राज्य मंत्री के रूप में शपथ ली थी। अब उनके मंत्री पद छोड़ने की संभावना है। क्योंकि शपथ ग्रहण समारोह के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘उन्होंने मंत्री पद नहीं मांगा है और उन्हें उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही पद से मुक्त कर दिया जाएगा’। अपने मंत्री पद छोड़ने की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि मैंने फिल्में साइन की हैं और उन्हें उन्हें करना है सुरेश गोपी ने कहा कि मैं त्रिशूर के सांसद के रूप में काम करूंगा।

Watch Video

CPI को हराकर रचा इतिहास, राज्यसभा के थे सदस्य

लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी ने केरल में पहली बार अपना खाता खोला है। सुरेश गोपी ने बीजेपी के टिकट पर त्रिशूर से चुनाव लड़ा था और उन्होंने जीत हासिल करके इतिहास में अपना नाम दर्ज करा दिया। इस सीट पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (CPI) ने वी एस सुनील कुमार को मैदान में उतारा था, जिन्हें सुरेश गोपी ने 74,686 वोटों से हरा दिया। सुरेश गोपी लोकसभा सांसद चुने जाने से पहले 2022 तक राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं। वे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकार हैं और कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on