Bihar Teacher News : चुनावी हिंसा के बाद बिहार बोर्ड का बड़ा फैसला, STET यहां किया गया स्थगित, जान लीजिए

रिपब्लिकन न्यूज, पटना

by Republican Desk

Bihar News में Bihar Teacher News से जुड़ी STET 2024 की खबर। Bihar Board ने सारण जिले में भड़की हिंसा के कारण यहां परीक्षा स्थगित कर दिया है।

Bihar Board Chairman Anand Kishor
चार केंद्रों पर परीक्षा स्थगित

Saran में चुनावी हिंसा के बाद STET स्थगित

सारण में लोकसभा चुनाव के बाद मंगलवार को बड़ी हिंसा हुई है। छपरा में हुई इस हिंसा में अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है। छपरा के नगर थाना इलाके में हुई चुनावी रंजिश के दौरान भड़की हिंसा के बाद जिले में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। लिहाजा अब माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा पर भी इसका सीधा असर पड़ा है। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने माध्यमिक शिक्षा पात्रता परीक्षा को स्थगित कर दिया है।

Watch Video

Bihar Board की प्रेस विज्ञप्ति में दी गई ये जानकारी

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि बोर्ड द्वारा संचालित माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (STET) 2024 (प्रथम) के तहत दिनांक 22.05.2024 एवं 23.05.2024 को सारण जिला में सभी चार परीक्षा केंद्रों पर आयोजित परीक्षा को अपरिहार्य कारणवश स्थगित कर दिया गया है। उक्त परीक्षा के आयोजन की तिथि बाद में प्रकाशित की जाएगी। उल्लेखनीय है कि समिति द्वारा STET, 2024 (प्रथम) के तहत पेपर – 1 (वर्ग 9-10) के सभी विषयों की परीक्षा का आयोजन दिनांक 18.05.2024 से 29.05.2024 तक राज्य के विभिन्न जिलों में किया जा रहा है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on