Bihar Political Crisis : मांझी पर फंसा पेंच, नित्यानंद से नहीं बनी बात, अब सम्राट पहुंचे, कैसे किंगमेकर बन गए मांझी?

by Republican Desk

Bihar News में Bihar Political Crisis के बीच जीतन राम मांझी क्यों बन गए हैं किंगमेकर? नित्यानंद राय के बाद अब सम्राट चौधरी पहुंच गए हैं मांझी से मिलने।

केंद्रीय नेतृत्व ने स्पष्ट आदेश दिया है कि किसी भी कीमत पर जीतन राम मांझी की नाव डगमगानी नहीं चाहिए

बिहार में राजनीतिक हलचल के बीच जीतन राम मांझी की पार्टी ‘हम’ किंगमेकर की भूमिका में है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बीजेपी के लिए मांझी को मनाना आसान नहीं लग रहा है। पहले नित्यानंद राय ने मांझी से मुलाकात की। अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पहुंच गए हैं मांझी के आवास।

सम्राट चौधरी पहुंचे मांझी आवास, चल रही है बातचीत

शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे सम्राट चौधरी जीतन राम मांझी के आवास पहुंचे। सूत्रों के अनुसार, सम्राट चौधरी को केंद्रीय नेतृत्व ने स्पष्ट आदेश दिया है कि किसी भी कीमत पर जीतन राम मांझी की नाव डगमगानी नहीं चाहिए। अगर यह नाव डगमगाती है तो बिहार में बीजेपी और जदयू के लिए सरकार बनाना बेहद मुश्किल हो जाएगा। सम्राट चौधरी मांझी के पास बैठे हुए हैं। बातचीत चल रही है। सूत्रों का यह भी दावा है कि बीजेपी ने मांझी को राज्यपाल का ऑफर किया है। लेकिन राजनीतिक अस्थिरता के बीच मांझी अब कुछ और भी डिमांड कर रहे हैं।

नित्यानंद राय ने भी की थी मांझी से मुलाकात, नहीं बनी बात?

गुरुवार को पटना में केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने जीतन राम मांझी से मुलाकात की थी। दोनों के बीच काफी बातचीत हुई। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से मुलाकात के क्या मायने हैं? आपको बता दें कि जीतन राम मांझी के चार विधायक हैं और गैर राष्ट्रीय जनता दल सरकार में मांझी की भूमिका अहम हो जाती है। चार विधायक सरकार बनने में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on