Bihar Police ऐसा भी करती है; रात में रोड पर निकले SP, सिस्टम में हड़कंप, आगे यह प्लान

by Republican Desk

Bihar News में इस समय बेगूसराय के एसपी की चर्चा है। वह अचानक रात में सड़क पर निकल गए। बिना बताए। इस तरह घूमना नया नहीं है, लेकिन आगे की प्लानिंग की झलक पाकर सिस्टम में हड़कंप है।

एक्शन में दिखे बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार।

बेगूसराय (बिहार)। अपराध हो रहा हो और पुलिस बेअसर हो तो सवाल उठता है। यह सवाल नहीं उठे, इसके लिए पुलिस की बैठकें-समीक्षाएं होती रहती हैं। लेकिन, बेगूसराय के एसपी शनिवार को दूसरी वजह से चर्चा में आ गए। उनकी एक पहल से सिस्टम में हड़कंप मच गया। बेगूसराय में एक तरफ जहां हिस्ट्रीशीटर पुलिस की रडार पर हैं, वहीं दूसरी तरफ जिले के पुलिस कप्तान योगेंद्र कुमार अब खुद सड़क पर उतर आए हैं। इस बात की जानकारी पुलिस तक तो पहुंच गई है, अब अपराधियों को भी संदेश भेजने की पूरी तैयारी कर ली गई है।

गाड़ियों को रोककर जांचने लगे एसपी
देर रात एसपी योगेंद्र कुमार अपनी टीम के साथ बेगूसराय की सड़कों पर वाहनों की जांच करते हुए देखे गए। अमूमन रात के अंधेरे में अपराधियों की हरकतें बढ़ जाती हैं। लिहाजा, एसपी ने खुद ही कमान संभाल ली। वह बेगूसराय में एनएच और शहर को जोड़ने वाले अति-व्यस्त ट्रैफिक चौक पर आने-जाने वाले गाड़ियों की जांच कर रहे थे। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए यह खास अभियान चलाया जा रहा है। यही वजह है कि एक विशेष टीम अलग से पेट्रोलिंग के लिए निकली हुई है।

लोकसभा चुनाव के हिसाब से यह तैयारी
उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव आने वाला है और ऐसे में जितने भी अपराधी फरार चल रहे हैं, जल्द ही उन सभी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। जिले के पुलिस कप्तान का अचानक सड़क पर उतरना और वाहनों की जांच करना पुलिस महकमे के लिए भी खलबली मचाने जैसा था। एसपी योगेंद्र कुमार के नाइट पेट्रोलिंग में उतरने की खबर फैलते ही जिले की हर थाने की टीम अलर्ट मोड पर आ गई। डर था कि एसपी का मूवमेंट किसी भी थाना क्षेत्र में हो सकता था। ऐसे में सभी थाने को पुलिस अपनी पूरी तैयारी में नजर आने लगी। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on