Sawan 2023 की अंतिम सोमवारी पर मंदिर में जल चढ़ाने जा रहे युवक को पटना में गोलियों से भूना

by Republican Desk

Bihar Police के इकबाल की धज्जियां उड़ाते हुए सोमवार को सुबह एक युवक को पटना में गोलियों से भून दिया गया। वह सावन की अंतिम सोमवारी पर शिवालय में जल चढ़ाने जा रहा था।

हत्या के बाद बिलखते परिजन।

पटना (बिहार)। सावन की अंतिम सोमवारी को शिवालय में जल चढ़ाने जा रहे युवक को अपराधियों ने गोलियों से भून दिया। यह सुपारी किलिंग है या जमीन विवाद में परिजनों ने ही यह हत्या की है, इसपर अभी पुलिस कुछ नहीं कह रही है। हालांकि, यह बताया जा रहा है कि हत्या की वजह जमीन का विवाद ही है। वारदात पटना के धनरूआ थाना इलाके में हुई है। मृतक का नाम रौशन कुमार है। वहीं हत्या का आरोप परिजनों पर ही लग रहा है।

चार-पांच गोलियां मारी, खोखा चुनकर ले गए
स्थानीय लोगों के मुताबिक, फजलचक गांव निवासी धर्मेंद्र यादव के सबसे छोटे बेटा रौशन कुमार को सोमवार की सुबह पटना के गायघाट से जल लेकर वीर ओईयारा महादेव स्थान शिव मंदिर में जल चढ़ाने के लिए जाते समय गोली मारी गई। हत्यारे पहले से ही उसकी हत्या करने के लिए ताक में बैठे थे। जैसे ही रौशन चार पुलवा से वीर ओईयारा की ओर बढ़ा, अपराधियों ने उसे गोली मार दी। घटनास्थल शिव मंदिर से करीब 2 किलोमीटर पहले बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार करीब 4 से 5 गोलियां मारी गई हैं। पुलिस अबतक यह पुष्टि करने में सक्षम नहीं है कि कितनी गोलियां लगी हैं। धनरूआ थानाध्यक्ष ने बताया कि रौशन की हत्या में गोली किस हथियार से चली है, यह साफ नहीं हो पाया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल से कोई खोखा भी बरामद नहीं किया गया है। हत्या का कारण जमीनी विवाद है। पिता के बयान पर परिजनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग जुटे हुए हैं

हत्या के बाद गांव में तनाव
सावन के अंतिम सोमवारी पर जलाभिषेक के लिए जा रहे युवक की हत्या को लेकर गांव में तनाव का माहौल है। गांव वालों की भारी भीड़ घटनास्थल पर मौजूद है। लोगों ने बिहार पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की है, हालांकि परिजनों पर ही हत्या का आरोप लगने के कारण स्थिति तनावपूर्ण होने के बावजूद नियंत्रण में है। बताया जा रहा है कि पिता के रहते ही रौशन का अपने भाइयों से ही जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी में हत्या हुई या किसी और कारण से, इस बारे में अभी पुलिस पुख्ता तौर पर कुछ नहीं बता रही है। पुलिस के अनुसार, पिता की ओर से दी गई प्राथमिकी के तथ्यों की जांच की जा रही है। गांव वालों से भी ताजा घटनाक्रमों की जानकारी ली जा रही है और आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on