Bihar News : बेगूसराय में बीच सड़क पर युवक को ठोक दिया, हालत नाजुक, Police पर उठे सवाल

by Republican Desk

Bihar News में खबर बेगूसराय से जहां अपराधियों के हौसले कम नहीं हो रहे। एक बार फिर युवक को बीच सड़क पर गोली मारी गई है।

अमित कुमार जमीन का कारोबार करते हैं

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। पुलिस के लाख दावों के बीच अपराधी बीच सड़क पर किसी को भी ठोक दे रहे हैं। दनादन गोलियां चल रही हैं। पुलिस का दावा है कि पेट्रोलिंग जीपीएस के जरिए ट्रैक की जा रही है। लेकिन यह कैसी पेट्रोलिंग है कि अपराधियों को जहां मन होता है, वहां की मिट्टी रक्त रंजित कर दी जाती है। अब एक बार फिर बेगूसराय में एक युवक पर ताबड़तोड़ दो गोलियां बरसाई गई हैं। युवक की हालत फिलहाल नाजुक है। वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

पैदल घर जा रहा था युवक, बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली

बेगूसराय में बेंखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया है। घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के शांति शाह चौक के समीप की है। घायल युवक की पहचान लोहिया नगर थाना क्षेत्र के बाघी गांव के रहने वाले रामचंद्र सागर के पुत्र अमित कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि अमित कुमार पैदल ही घर से निकले थे। तभी एक बाइक पर सवार बेखौफ अपराधियों शांति शाह चौक पर ताबड़तोड़ अमित कुमार पर फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में अमित कुमार को दो गोली लगी है। गोली चलते ही मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया और अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

Watch Video

गोली क्यों मारी गई इसकी जांच कर रहे हैं : पुलिस

इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने लोहिया नगर थाना पुलिस को दी। मौके पर लोहिया नगर थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। इस संबंध में लोहिया नगर थाना अध्यक्ष अमरजीत प्रताप सिंह ने बताया कि अपराधियों के द्वारा एक युवक को गोली मार कर घायल करने का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की पड़ताल जारी है। फिलहाल यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अमित कुमार को गोली क्यों मारी गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, अमित कुमार जमीन का कारोबार करते हैं।

Watch Video

पुलिस पर कार्रवाई नहीं होने से बढ़ रहा अपराध

बेगूसराय में बढ़ते अपराध से स्थानीय लोग चिंतित हैं। लोगों का कहना है कि हाल के दिनों में हुई बड़ी से बड़ी घटना में भी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है। कई ऐसे बड़े कांड हुए हैं जिसमें साफ तौर पर स्थानीय थाने की पुलिस की लापरवाही सामने आई थी। लेकिन इसके बावजूद थानेदार पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। यही वजह है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है। जबतक पुलिसकर्मियों पर लापरवाही के लिए कार्रवाई नहीं की जाएगी, तब तक पुलिस सही तरीके से पुलिसिंग नहीं करेगी।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on