Bihar News : बिहार Police के सनकी दारोगा का वीडियो वायरल, थप्पड़ चलाने में है उस्ताद, सस्पेंड

Bihar News में बात बिहार पुलिस की पुलिसिंग से जुड़ी हुई। पुलिस मुख्यालय का स्पष्ट आदेश है कि पीपल्स फ्रेंडली बनें। लेकिन खाकी की हनक भला कहां आदेश मानने वाली है। ऐसे ही एक थप्पड़ चलाने वाले सब इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने कर दी है बड़ी कार्रवाई।

देखिए बिहार पुलिस के जाबांज दारोगा की हरकत

सड़क पर गाड़ियों की जांच पुलिस का रूटीन वर्क है। अपराध पर लगाम लगाने में इसे अहम हिस्सा माना जाता है। लेकिन जब खाकी के रौब में खाकीधारी अपनी सीमाएं लांघते हैं तो दाग सीधे पुलिस की वर्दी को दागदार करती है। मधुबनी जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो मधुबनी जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र के पिपरौन का है। जहां पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार के निर्देश पर पुलिस कर्मी वाहन जांच कर रहे थे। वीडियो में एक एसआई वाहन जांच के दौरान थप्पड़ मारते नजर आ रहा है। उक्त पुलिस कर्मी की पहचान हरलाखी थाना में कार्यरत एसआई ध्यानी पासवान के रूप में हुई है। वहीं इस मामले में मधुबनी के एसपी ने कार्रवाई करते हुए एसआई ध्यानी पासवान को निलंबित कर दिया है।

Watch Video

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, हरलाखी थाना का थप्पड़बाज दरोगा निलंबित

मंगलवार से ही सोशल मीडिया पर वाहन जांच के दौरान थप्पड़ मारने का यह वीडियो वायरल हो रहा था। वहीं इस मामले में मधुबनी एसपी ने सख्त कार्रवाई की है। जिला पुलिस की ओर से दिए गए बयान में बताया गया है कि हरलाखी थाना के पुअनि ध्यानी पासवान द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान किसी व्यक्ति को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस संदर्भ में प्रथम दृष्टया उक्त आरोप के लिए हरलाखी थाना के पुअनि ध्यानी पासवान को निलंबित कर दिया गया है।

इसी थाने के एएसआई का रिश्वत लेते वीडियो हुआ था वायरल

कुछ दिन पहले भी मधुबनी का यह पुलिस थाना चर्चा में आया था। तब इसी थाने के एक एएसआई मनोज राम का रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद एएसआई ने उस समय वीडियो बनाने वाले पत्रकार को धमकाया एवं एसपी को भी खरी-खोटी सुनाई थी। वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मधुबनी के पुलिस अधीक्षक ने एएसआई को सस्पेंड कर दिया था।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on