Bihar News : शर्म करो खाकी…महिला की हत्या, अब हत्यारा खुद श्राद्ध करते हुए आया लाइव, वीडियो वायरल

रिपब्लिकन न्यूज, कटिहार

by Republican Desk

Bihar News में हत्या और हत्या के बाद हत्यारे के दुस्साहस से जुड़ी ऐसी खबर जिसे सुन आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। महिला की हत्या करने वाला हत्यारा खुद लाइव आकर मृतिका का श्राद्धकर्म कर रहा है।

हत्यारा कर रहा श्राद्धकर्म

Katihar Police को हत्यारे की खुली चुनौती

एक महिला की हत्या हुई। चाकू से गोदकर उसे मारा गया। फिर मिट्टी तेल डालकर शव को जलाया गया। सनकी हत्यारा पुलिस की पहुंच से दूर है। लेकिन इस बीच हत्यारे का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह मृतक महिला का श्राद्ध कर रहा है। उसने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जारी किया है। यह खाकी के लिए शर्म की बात है कि हत्यारा उसकी पहुंच से दूर है। लेकिन दुस्साहस ये कि हत्यारा खुद उस महिला को अपनी पत्नी बताकर उसका श्राद्ध कर रहा है।

हत्या के 72 घंटे बाद भी कातिल पुलिस की पहुंच की दूर

कटिहार के प्राणपुर थाना क्षेत्र में महिला शिक्षा सेवक यशोदा देवी की हत्या को 72 घंटे बीत चुके हैं। पकड़िया प्राथमिक विद्यालय की शिक्षा सेवक यशोदा देवी की हत्या का आरोप उसके कथित प्रेमी हलचल राय पर है। यशोदा की हत्या उस वक्त हुई थी जब वह विद्यालय जा रही थी। सनकी प्रेमी हलचल राय ने पहले उसे चाकू से गोद कर मार डाला। फिर शव को मिट्टी तेल से जला दिया। हत्या की इस सनसनीखेज वारदात ने कटिहार के लोगों की नींद उड़ा दी। लेकिन पुलिस की नींद नहीं खुली। कार्रवाई के नाम पर एसआईटी का गठन और छापेमारी का दावा करने वाली कटिहार पुलिस को हत्यारे ने खुली चुनौती दी है।

Watch Video

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, हत्यारा कर रहा श्राद्धकर्म

हत्या के आरोपी हलचल राय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह श्राद्धकर्म करते नजर आ रहा है। मंत्र पढ़ने वाले पंडित ने जब आरोपी को पत्नी का नाम लेने के लिए कहा तब उसने यशोदा देवी का नाम लिया। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। सवाल कटिहार पुलिस पर उठ रहे हैं। एक तरफ जहां पुलिस छापेमारी की बात कर रही है। वहीं हत्यारा खुद वीडियो जारी कर दुस्साहस दिखा रहा है। डीएसपी अभिजीत सिंह का कहना है कि वीडियो पुलिस की संज्ञान में आया है। तकनीकी अनुसंधान किया जा रहा है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on