Bihar News : बिहार में अपराधियों के एनकाउंटर का आदेश, सरकार ने कह दिया, गोली मार दीजिए, SIT बन गई

रिपब्लिकन न्यूज, पूर्णिया

by Republican Desk

Bihar News में चर्चा बिहार सरकार के मंत्री दिलीप जायसवाल के उस दावे की हो रही जिसमें अपराधियों के एनकाउंटर का आदेश जारी होने की बात कही गई है। क्या बिहार सरकार ने ऐसा फैसला लिया है?

मंत्री दिलीप जायसवाल का दावा (फोटो : RepublicanNews.in)

Nitish Kumar की सरकार में Yogi Adityanath का मॉडल

बिहार में अब कोई अपराधी नहीं बचेगा। अवैध रूप से हथियार-गोली लेकर घूमने वाले अपराधियों को सीधे गोली मारी जाएगी। इसके लिए हर जिले में विशेष टीम का गठन किया गया है। यह टीम अपराधियों का एनकाउंटर करेगी। बिहार में योगी मॉडल की तर्ज पर अपराधियों के एनकाउंटर का यह दावा बिहार सरकार के मंत्री दिलीप जायसवाल ने किया है। उनके इस दावे के बाद कई सवाल उठ रहे हैं। सवाल यह है कि क्या मंत्री का यह बयान किसी खास को हिदायत देने के लिए है? या फिर नीतीश सरकार योगी मॉडल अपनाने जा रही है?

Dilip Jaiswal का दावा : कैबिनेट में हुआ है फैसला

बिहार के भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री दिलीप जायसवाल पूर्णिया के रुपौली में विधानसभा उपचुनाव का प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान मंच से भाषण देते हुए उन्होंने कहा कि अब हर जिले में एक खास पुलिस टीम यानी एसआईटी बनाई गई है। जो भी अवैध बंदूक-कारतूस लेकर चलेगा उसे सीधे गोली मारने के आदेश दिए गए हैं। बिहार सरकार ने फैसला लिया है कि जो भी अवैध रूप से राइफल-गोली लेकर चलता है उसे सीधे गोली मार दिया जाए। कोई अपराधी अब नहीं बचेगा। जो अपराधी गोली-बंदूक लेकर चलता है उस अपराधी का काम तमाम कर दिया जाएगा। मंत्री ने यह दावा भी किया कि यह फैसला बिहार सरकार ने कैबिनेट में लिया है।

Watch Video

Bima Bharti को सीधी धमकी, बेटे पर हत्या का आरोप

भाजपा कोटे से पहली बार मंत्री बने दिलीप जायसवाल ने यह बयान रुपौली विधानसभा क्षेत्र में दिया है। ऐसे में इस बयान को लेकर कई तरह की चर्चा है। कहा जा रहा है कि मंत्री दिलीप जायसवाल ने सीधे-सीधे रुपौली से महागठबंधन की उम्मीदवार बीमा भारती को टारगेट कर यह बातें कहीं हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि बीमा भारती के पति पर कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं पूर्णिया के भवानीपुर थाना क्षेत्र में कारोबारी गोपाल यादुका की हत्या के मामले में बीमा भारती के बेटे राजा पर हत्या की सुपारी देने के आरोप लगे हैं।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on