Bihar News : पप्पू यादव को बड़ा झटका, पूर्णिया पहुंच रहे तेजस्वी, कांग्रेस ने भी दे दी ऐसी धमकी

रिपब्लिकन न्यूज, पटना/पूर्णिया

by Republican Desk

Bihar News में चर्चा पप्पू यादव की। कांग्रेस में पार्टी का विलय कर पूर्णिया सीट से चुनाव लड़ रहे पप्पू यादव को कांग्रेस ने बेटिकट किया। अब तेजस्वी यादव आरजेडी उम्मीदवार बीमा भारती के नॉमिनेशन में खुद पहुंच रहे हैं।

पप्पू यादव को आउट करने की पटकथा

पप्पू यादव सब कुछ गवां बैठे। पार्टी भी गई। प्रतिष्ठा भी गई। अब सब कुछ दाव पर लगा है। पूर्णिया से ताल ठोक रहे पप्पू यादव को यह उम्मीद थी कि देर-सबेर लालू यादव उनके लिए पूर्णिया सीट छोड़ देंगे। लेकिन उन्हें यह एहसास नहीं था कि लालू परिवार की ओर से उन्हें ऐसा झटका मिलेगा जिसकी कल्पना भी उन्होंने नहीं की थी। बीमा भारती के नामांकन में अब खुद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहुंच रहे हैं। बीमा भारती के नॉमिनेशन में तेजस्वी यादव का पहुंचना महज संयोग नहीं है। यह पप्पू यादव को साफ संकेत है कि अब अगर आप मैदान से नहीं हटे तो परिणाम बेहद चौंकाने वाला होगा। बड़ी बात यह है कि कांग्रेस ने भी पप्पू यादव को सीधी चेतावनी दे दी है। कांग्रेस ने कहा है कि अगर महागठबंधन के उम्मीदवारों के खिलाफ नॉमिनेशन या प्रचार किया तो नाप दिए जाएंगे

नॉमिनेशन में तेजस्वी : पप्पू यादव को आउट करने की पटकथा

पूर्णिया से महागठबंधन ने बीमा भारती को उम्मीदवार बनाया है। पप्पू यादव की लाख कोशिशों के बावजूद लालू यादव ने अपना स्टैंड नहीं बदला। पप्पू यादव को लगातार झटका देने वाले लालू परिवार ने एक बड़ा झटका फिर से दे दिया है। आज यानी बुधवार को बीमा भारती का नॉमिनेशन है। इस नॉमिनेशन में तेजस्वी यादव खुद शामिल हो रहे हैं। आज तेजस्वी यादव पटना से पूर्णिया के लिए निकल रहे हैं। दोपहर 1 बजे पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में आमसभा को संबोधित भी करेंगे। पूर्णिया में सीधे तौर पर तेजस्वी की एंट्री एक तरह से पप्पू यादव को साफ संकेत है। संकेत ये कि अब महागठबंधन पप्पू यादव के खिलाफ बड़ी लड़ाई लड़ने के मूड में है।

Watch Video

कांग्रेस ने पप्पू यादव को फिर धमकाया, कठोर कार्रवाई होगी

एक तरफ जहां आरजेडी ने पप्पू यादव के खिलाफ संग्राम छेड़ दिया है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी लगातार पप्पू यादव को मैदान से हटने की चेतवानी दे रही है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने पप्पू यादव को सीधी चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर महागठबंधन के उम्मीदवारों के खिलाफ नॉमिनेशन या प्रचार किया तो नाप दिए जाएंगे। पार्टी कठोर कार्रवाई करेगी। कांग्रेस के इस बयान से साफ है कि पार्टी पप्पू यादव को बाहर का रास्ता भी दिखा सकती है।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on