Bihar News : आरजेडी कुनबे में खलबली, 3 बजे पहुंच जाएं विधायक, टूट की खबरों के बाद बजने लगी विधायकों के फोन की घंटी

Bihar News में Bihar Floor Test खूब चर्चा में है। आरजेडी में टूट की खबरों के बाद अब पार्टी ने अपने विधायकों को 3 बजे मीटिंग में पहुंचने का फरमान जारी किया है।

तेजस्वी आवास पर होगी विधायकों की बैठक

बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले भगदड़ की कई खबरें सामने आई। इनसब के बीच तेजस्वी यादव बेहद खामोश हैं। लेकिन शनिवार को जैसे ही राजद विधायकों के टूट की खबर चर्चा में आई, पार्टी भी हरकत में आ गई है। दोपहर 3 बजे पार्टी ने विधायकों को मीटिंग में आने का सख्त निर्देश दिया है। सभी विधायकों को तेजस्वी आवास पर मीटिंग में पहुंचने के लिए फरमान जारी कर दिया गया है।

3 बजे तेजस्वी लेंगे विधायक दल की बैठक, बेचैनी बढ़ने की ये है वजह

शनिवार दोपहर 3 बजे तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में राजद के तमाम विधायकों को पहुंचने का निर्देश दिया गया है। यह बैठक अचानक क्यों बुलानी पड़ी, इसके पीछे कई चर्चाएं हैं। सबसे पहली चर्चा यह है कि आरजेडी विधायकों के टूटने की खबर शनिवार की सुबह से ही मीडिया की सुर्खियों में है। कहा जा रहा है कि करीब एक दर्जन विधायक ऐसे हैं जिनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है। ऐसे में राजद कुनबा अब बेचैन हो उठा है। यह बेचैनी इसलिए भी है क्योंकि शनिवार को जदयू कोटे के मंत्री श्रवण कुमार के यहां जदयू विधायकों को दिए गए भोज के दौरान पार्टी के कई बड़े नेताओं ने यह इशारा कर दिया कि फ्लोर टेस्ट के दिन बहुमत के आंकड़े से कहीं ज्यादा विधायक एनडीए का समर्थन करते नजर आ सकते हैं। जदयू का यह दावा तब सामने आया है जब राजद के विधायकों के टूटने की खबर सामने आई है।

Watch Video

विधायकों के फोन की घंटी बजने लगी, कुछ विधायक ‘आउट ऑफ कवरेज’

विधायक दल की बैठक 3 बजे होनी है। पार्टी ने पहले ही विधायकों को निर्देश दिया था कि वे पटना में ही रहें, ताकि आपात स्थिति में तुरंत ही विधायक दल की बैठक में शामिल हो सकें। विधायक दल की बैठक बुलाने के फैसले के तुरंत बाद विधायकों के फोन बजने लगे हैं। राजद के कुछ विधायकों ने बताया कि उनके पास शनिवार की दोपहर अचानक यह जानकारी आई कि 3 बजे तेजस्वी यादव ने विधायक दल की बैठक बुलाई है। वहीं पार्टी से जुड़े सूत्र यह भी बता रहे हैं कि कई आरजेडी विधायकों का फोन ‘आउट ऑफ कवरेज’ बता रहा है। आशंका इस बात की है कि राजद में टूट की खबरों में शामिल विधायकों का फोन ही ‘आउट ऑफ कवरेज’ हो गया है।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on