Bihar News : मुझे पाकिस्तान अच्छा लगता है, BJP हिन्दू राष्ट्र बनाने की कोशिश में है, एक प्रोफेसर ने देश के खिलाफ उगला जहर

by Republican Desk

Bihar News में बात उस प्रोफेसर की जो रहते तो भारत में हैं, लेकिन उन्हें पाकिस्तान अच्छा लगता है। इतना ही नहीं, उन्हें तो मुस्लिमों के लिए एक अलग देश भी चाहिए।

कॉलेज के छात्र-छात्राओं और अभिभावकों ने विरोध करते हुए किया हंगामा

भारत में रहकर भारत के खिलाफ ही जहर उगलना और आतंक फैलाने वाले पाकिस्तान की वकालत करना, कुछ लोगों की फितरत में शामिल है। ऐसा ही एक कांड किया है सीवान के एक प्रोफेसर ने। प्रोफेसर ने सोशल मीडिया पर न सिर्फ देश विरोधी बातें लिखी, बल्कि मुसलमानों के लिए एक अलग मुल्क की मांग तक कर डाली। जब उनसे सवाल किया गया तो जवाब भी उतना ही जहरीला आया। उन्होंने कहा कि उन्हें पाकिस्तान अच्छा लगता है। भाजपा देश को हिंदू राष्ट्र बनाना चाहती है। एक प्रोफेसर के इस बयान पर बिहार में बवाल मच गया है।

देश विरोधी पोस्ट पर हंगामा, छात्रों व अभिभावकों ने किया विरोध

सीवान के गोरेयाकोठी प्रखंड मुख्यालय स्थित नारायण कॉलेज के राजनीति शास्त्र के प्रोफेसर खुर्शीद आलम द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के बाद बवाल मच गया है। देश विरोधी भड़काऊ पोस्ट करने को लेकर जयप्रकाश विश्वविद्यालय से लेकर कॉलेज तक विरोध जारी है। कॉलेज के छात्र-छात्राओं और अभिभावकों ने विरोध करते हुए हंगामा किया। इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशितों को समझा कर मामला को शांत कराया।

कई दिनों से कर रहे देश विरोधी पोस्ट, प्रोफेसर से मांगा गया स्पष्टीकरण

विरोध कर रहे लोगों ने कहा कि प्रोफेसर द्वारा कई दिनों से इंटरनेट पर भड़काऊ पोस्ट प्रसारित किया जा रहा है। वहीं, इस संबंध में पूछने पर उनके द्वारा एक ही जवाब दिया जाता है कि इस बारे में उनसे कोर्ट जवाब पूछेगा। कॉलेज ने प्राचार्य डॉ. प्रमेंद्र रंजन सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय के कुलपति, रजिस्ट्रार सहित अन्य वरीय अधिकारियों को सूचना देते हुए प्रो. खुर्शीद आलम से स्पष्टीकरण मांगा गया है। इसके लिए उन्हें दो दिन में जवाब देने का वक्त दिया गया है।

पाकिस्तान अच्छा लगता है, भाजपा हिन्दू राष्ट्र बनाने का प्रयास कर रही है

प्रो. खुर्शीद आलम ने मीडिया को बताया कि उन्हें पाकिस्तान अच्छा लगता है। ऐसे में उसके बारे में लिखना बुरा नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा हिन्दू राष्ट्र बनाने का प्रयास कर रही है। मैं उसी का विरोध कर रहा हूं। प्राचार्य की तरफ से स्पष्टीकरण मांगा गया है, सोमवार को जवाब दिया जाएगा।

पाकिस्तान-बांग्लादेश से सटे क्षेत्र में भारतीय मुसलमानों के लिए होमलैंड दिया जाए

प्रोफेसर खुर्शीद आलम के सोशल मीडिया एकाउंट पर देश को बांटने वाली बातें लिखी गई हैं। प्रोफेसर ने लाल रंग के बैकग्राउंड में लिखा है कि वह दोनों सरकारों से अपील करते हैं कि पाकिस्तान-बांग्लादेश से सटे क्षेत्र में भारतीय मुसलमानों के लिए होमलैंड दिया जाए। उन्होंने इसे भारतीय मुसलमानों की मांग बताया है। इसके साथ ही उन्होंने संयुक्त पाकिस्तान और बांग्लादेश के जिंदाबाद के नारे भी लगाए हैं। हंगामे के बाद खुर्शीद आलम के सोशल मीडिया एकाउंट से दोनों पोस्ट गायब हैं।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on