Bihar News : कोर्ट के बाहर आरोपी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हथियार लहराते हुए आराम से निकले अपराधी, वारदात से हड़कंप

Bihar News में खबर आरा से जहां कोर्ट में तारीख पर पहुंचे एक आरोपी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना हुई है।

कोर्ट के बाहर आरोपी पर ताबड़तोड़ फायरिंग

बिहार में अपराधियों का आतंक सिर चढ़ कर बोल रहा है। खाकी के दावों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। आलम ये है कि जहां पुलिस की कड़ी सुरक्षा के दावे किए जाते हैं उस कोर्ट में भी अब कोई सुरक्षित नहीं हैं। आरा कोर्ट में तारीख पर आए एक आरोपी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई है। वारदात को अंजाम देकर अपराधी खुलेआम हथियार लहराते हुए फरार हो गए हैं। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया है।

Watch Video

हत्याकांड के केस में पेशी के लिए पहुंचा था आरोपी, अपराधियों ने बरसाई गोलियां

आरा सिविल कोर्ट में गुरुवार को हेमंत हत्याकांड में नामजद एक आरोपी पेशी के लिए पहुंचा था। आरोपी की उम्र करीब 50 वर्ष है। बताया जा रहा है कि आरोपी तारीख पर कोर्ट पहुंचा था। तभी घात लगाए अपराधियों ने बुजुर्ग आरोपी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। सूत्रों के अनुसार, बुजुर्ग को कई गोलियां लगी है। जख्मी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि उसकी हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है। हमलवारों ने भागने के दौरान कोर्ट परिसर के बाहर कई राउंड हवाई फायरिंग भी की है। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए आराम से फरार हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, घायल बुजुर्ग उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव का 62 वर्षीय गोपाल चौधरी है। वह हत्या मामले में नामजद आरोपी है। घटना नगर थाना क्षेत्र के रमना मैदान के पास आरा सिविल कोर्ट के सामने हुई है। घायल गोपाल चौधरी को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर भोजपुर एसपी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद हैं और मामले की छानबीन की जा रही है।

कोर्ट में कड़ी सुरक्षा के दावे, पुलिस के सामने हुई वारदात

कोर्ट परिसर में कड़ी सुरक्षा के दावे किए जाते हैं। बिहार पुलिस का दावा है कि कोर्ट परिसर में आने-जाने वाले हर व्यक्ति की जांच होती है। ऐसे में कोर्ट के समीप अपराधियों का खुला तांडव पुलिस के दावों की बखियां उधेड़ रहा है। सवाल ये है कि आखिर पुलिस के सामने इतनी बड़ी वारदात कैसे हुई? जब अपराधी गोलियां बरसा रहे थे तो पुलिस के जवान कहां गायब थे? अगर हालात ऐसे ही रहे तो क्या इस बात से इनकार किया जा सकता है कि कोर्ट के अंदर मौजूद लोग कभी भी अपराधियों की गोली का निशाना बन सकते हैं?

Watch Video

You may also like

2 comments

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on