Bihar News : हॉस्टल में छात्रा से रेप, आरोपी बोला, जो हुआ बाहर हुआ, अंतिम में बाहर गिराए

by Republican Desk

Bihar News में पढ़िए बलात्कार की ऐसी खबर जो सुर्खियों में है। सुर्खियों में इसलिए नहीं कि एक छात्रा से हॉस्टल में रेप किया गया। बल्कि, इसलिए क्योंकि रेप करने वाले ने ठीक वैसा ही बयान दिया है जिस बयान को बिहार विधानमंडल के दोनों सदनों में दिया गया और इसपर बवाल अबतक जारी है।

भागलपुर जिले की रहने वाली है छात्रा

वैशाली जिले के पटेरी बेलसर ओपी क्षेत्र में पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया है। दुष्कर्म करने वाला कोई और नहीं, उसी हॉस्टल का गार्ड है। रेप के बाद आरोपी ने मीडिया से जो बातें कहीं, उसपर बवाल मचना तय है। क्योंकि आरोपी ने अपने बयान में कहा है कि जो हुआ बाहर हुआ। अंदर नहीं गिराए।
इस बयान को सुनने के बाद आपका खून खौल उठेगा। खून खोलना भी चाहिए। क्योंकि रेप की इस वारदात को अंजाम देने वाले ने ठीक उसी शब्द का इस्तेमाल किया है, जिसकी चर्चा पिछले कई दिनों से देश से लेकर विदेश तक में हो रही है। बिहार विधानसभा और विधान परिषद में जनसंख्या नियंत्रण पर बोलते हुए सीएम नीतीश ने कहा था कि आजकल की लड़कियां पढ़ी-लिखी हैं। आदमी रोज रात में करता है। लेकिन लड़की कहती है कि अंदर करो, लेकिन अंतिम में पानी बाहर निकाल दो।

गार्ड अब्दुल हकीम ने मीडिया के सामने जुर्म कबूला, लेकिन उसके शब्द चौंकाने वाले हैं

रेप करने वाला गार्ड अब्दुल हकीम ने मीडिया के सामने हैरत में डालने वाला बयान दिया है। उसने कहा कि सब कुछ हमने किया है। लेकिन गिराया बाहर है। उसका कहना है कि लड़की ने ही उसे अंदर बुलाया। तब लड़की ने अपने कपड़े पहले से उतार रखे थे। फिर सब काम हुआ। लेकिन अंतिम में जो भी किए बाहर किए। अंदर नहीं किए।

ट्रेन छूट जाने के कारण घर नहीं जा सकी, अकेले होने का उठाया फायदा

छात्रा भागलपुर जिले की रहने वाली है। छठ और दीपावली की छुट्टी में हॉस्टल में रहने वाली 100 से ज्यादा लड़कियां अपने घर चली गई थी। लेकिन यह ट्रेन छूट जाने के कारण यह छात्रा अपने घर नहीं जा सकी थी। इसी बात का फायदा उठाकर लड़की को अकेला देख गार्ड ने रेप की घटना को अंजाम दे दिया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है। लड़की के परिवार वाले भी पहुंच गए हैं। लड़की का भी मेडिकल कराया जा रहा है।

पॉलिटेक्निक कॉलेज के तृतीय समेस्टर की छात्रा से हुआ रेप, आरोपी को पकड़ा गया : एसपी

वैशाली के एसपी रवि रंजन कुमार ने बताया कि बेलसर ओपी अन्तर्गत बेलसर के पॉलिटेक्निक कॉलेज के तृतीय समेस्टर की छात्रा एक लॉज में रहती थी। उसी लॉज के गार्ड अब्दुल हकीम द्वारा छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आते ही बेलसर ओपी पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अग्रतर कार्यवाई की जा रही है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on