Bihar News : प्रॉपर्टी डीलर की हत्या में मेयर के बेटे पर आरोप, पुलिस के दावे फिर हुए छलनी

रिपब्लिकन न्यूज, पटना

by Republican Desk

Bihar News में चर्चा Patna में एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की हो रही है। इस हत्याकांड में पटना की मेयर के बेटे पर आरोप लग रहे हैं।

मेयर सीता साहू के बेटे शिशिर कुमार पर आरोप (फोटो : RepublicanNews.in)

Patna Police के दावे फिर छलनी

राजधानी में बेखौफ अपराधियों का खूनी खेल चल रहा है। पटना पुलिस के दावों को अपराधी गोलियों से छलनी कर रहे हैं। हर रोज हत्या और लूट जैसी वारदात से राजधानीवासी सहमे हुए हैं। इस बीच पटना सिटी में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या ने पुलिस के दावों की बखियां उधेड़ दी हैं। आलमगंज थाना इलाके में हुई इस हत्या की वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। अब इस हत्याकांड में मेयर सीता साहू के बेटे शिशिर कुमार का नाम जुड़ने से सियासी सरगर्मी बढ़ गई है।

Patna City में ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में दिखे अपराधी

पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र में रविवार को हत्या की ये वारदात हुई है। जल्ला रोड स्थित मलिया महादेव मंदिर के समीप प्रॉपर्टी डीलर अरुण कुमार को मौत के घाट उतार दिया गया। सीसीटीवी फुटेज में दो अपराधी अरुण कुमार पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते दिख रहे हैं। तब अरुण अपने घर के समीप थे। दोनों अपराधियों ने आधा दर्जन से अधिक फायरिंग की है। अरुण को लेकर परिजन एनएमसीएच भी गए थे। लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी।

Watch Video

मेयर सीता साहू के बेटे शिशिर कुमार पर आरोप

अब इस हत्याकांड में मेयर सीता साहू के बेटे शिशिर कुमार का नाम उछलने से सियासी महकमे में खलबली मच गई है। मृतक के पिता और बहन ने शिशिर कुमार पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि इस इलाके में अरुण ने एक मंदिर बनवाया था। इसी बात को लेकर पिछले करीब ढाई साल से शिशिर कुमार और अरुण में कहासुनी हो रही थी। पटना सिटी के एएसपी आरएस शरथ ने बताया कि वारदात में शामिल अपराधियों की तलाश जारी है। फिलहाल हत्या का का कारण साफ नहीं है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on