Bihar News : पीएम मोदी ने लालू यादव को राम मंदिर और परिवार पर भरपेट सुनाया; यहां से ले गए मरचा चूड़ा

रिपब्लिकन न्यूज़, बेतिया

by Republican Desk

Bihar News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चंपारण का मरचा चूड़ा मिला। फिर उन्होंने घर-परिवार से मंदिर तक की बात की और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को बहुत कुछ सुना दिया।

बिहार के बेतिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास योजनाओं के साथ राम मंदिर और परिवार की बात की।

PM Modi ने बेतिया में सुनाई मन की बात

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व रेल मंत्री और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की पिछली जनसभा के अगले दिन पटना में महागठबंधन की जन-विश्वास रैली के दिन खूब मसाला दिया था। महागठबंधन की रैली के तीन दिन बाद दोबारा प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) बिहार आए तो विकास की बात करने, की भी; लेकिन निशाने पर राजद अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Yadav) और उनका परिवार ही रहा। मंच पर चंपारण का जीआई टैग वाला मरचा चूड़ा (Marcha Chuda) उपहार स्वरूप ग्रहण करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने लालू यादव को भरपेट सुनाया। याद दिलाया कि कैसे बिहार में राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण का रथ रोका गया था, कैसे मंदिर बनने से रोकने की हर कोशिश भगवा-विरोधी ताकतों ने की थी।

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में रेल इंजन बनाने वाली आधुनिक फ्रैक्ट्री बिहार में बनाई है। विदेशी नेता जब मुझसे मिलते हैं तो पूछते हैं कि मोदी जी आपने इतनी जल्दी यह सब कैसे किया? तब मैं कहता हूं कि यह भारत के नौजवानों ने किया है मोदी ने नहीं। मोदी ने तो भारत के नौजवानों को हर कदम उनका साथ देने की गारंटी ली है। साथियों एक तरफ नया भारत बन रहा है, वहीं दूसरी तरफ राजद, कांग्रेस और इनका इंडी गठबंधन आज भी 20वीं सदी की दुनिया में जी रहा है। एनडीए सरकार कहती है हम हर घर को सूर्य घर बनाना चाहते हैं। लेकिन, इंडी गठबंधन आज भी लालटेन की लौ के भरोसे चल रही है। आज जब मोदी इनकी सच्चाई बताता है तो यह लोग मोदी को गाली देते हैं। कहते हैं कि मोदी का परिवार नहीं है। क्या इन लोगों को देश को लूटने का लाइसेंस मिलना चाहिए क्या? आज भारत रत्न कर्पूरी जी होते तो यह इंडी गठबंधन वाले उनसे भी सवाल पूछते। यह बापू, लोहिया और बाबा साहेब पर सवाल उठाते। आपके सामने जो खड़ा है उसने बहुत कम आयु में घर छोड़ दिया था। अब मेरे लिए पूरा भारत ही मेरा घर है। आज हर नौजवान और हर देशवासी कह रहा है कि मैं हूं मोदी का परिवार। इसके बाद मोदी ने एनडीए सरकार की विकास योजनाओं को गिनाते हुए अपना संबोधन खत्म किया।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on