Bihar News : पशुपति पारस ने 6 अप्रैल को पटना में रालोजपा व दलित सेना की बड़ी बैठक बुलाई, वजह जानिए

रिपब्लिकन न्यूज, सेंट्रल डेस्क

by Republican Desk

Bihar News में खबर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी से जुड़ी हुई। पशुपति पारस ने रालोजपा व दलित सेना की बड़ी बैठक बुलाई है।

अब एनडीए के लिए प्रचार करेंगे पशुपति पारस

लोकसभा चुनाव में शह और मात का खेल चल रहा है। एनडीए अपने सहयोगियों को समेटने में लगी तो वहीं एनडीए से बेटिकट हुए सांसदों को कांग्रेस अखाड़े में उतार रही है। इस बीच राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी ने आखिरकार एनडीए के साथ रहने का फैसला कर लिया है। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस एवं सांसद प्रिंस राज पासवान ने मंगलवार को नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की।

पारस ने कहा : अबकी बार 400 पार, बिहार में जीतेंगे 40 सीटें

पशुपति पारस ने मुलाकात के बाद कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र में तीसरी बार अपार बहुमत वाली एनडीए की सरकार बनने जा रही है। पशुपति पारस ने कहा कि एनडीए देश में 400 से ज्यादा लोकसभा की सीट जीतेगा और बिहार में भी एनडीए गठबंधन की सभी चालीसों सीट पर जीत होगी। पशुपति पारस ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह द्वारा हमारे और हमारी पार्टी रालोजपा के पर फिर से विश्वास जताने के लिए उनका आभारी हूं।

Watch Video

6 अप्रैल को पार्टी ने बुलाई बैठक, प्रचार में निकलेंगे पारस

राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने बताया कि 6 अप्रैल को पशुपति पारस ने पटना के पार्टी कार्यालय में रालोजपा एवं दलित सेना की बड़ी बैठक बुलाई है। इस बैठक में बिहार के सभी चालीसों लोकसभा क्षेत्र के रालोजपा एवं दलित सेना के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल होगें। बैठक में पशुपति पारस अपने सभी कार्यकर्ताओं एवं नेताओं के साथ राज्य में सभी चालीसों सीट पर एनडीए के उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित कराने के लिए रणनीति तैयार करेंगें। 6 अप्रैल के बाद पारस बिहार में अलग-अलग लोकसभा में अपने पार्टी के नेताओं और सांसदों के साथ एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार-प्रसार करेंगे।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on