Bihar News : सुनो BDO…10 लाख रंगदारी दे देना, Police के चक्कर में मत रहना, खोखा भेजा है, तुम्हारा बाप…

by Republican Desk

Bihar News में वो खबर जिसने बिहार में जंगल राज की कहानी सामने ला दी है। अब सरकारी बाबुओं से भी रंगदारी मांगी जा रही है। साथ में खोखा भी भेजा गया है।

बीडीओ को भेजी गई चिट्ठी

बिहार में अपराधियों का मनोबल आसमान पर है। तभी तो सरकारी अफसर से रंगदारी की डिमांड हो रही है। मुजफ्फरपुर जिले के कटरा प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी से अपराधियों ने 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। रंगदारी डाक से पत्र भेजकर मांगी गई है। रंगदारी वाले पत्र के लिफाफे से खोखा भी मिला है। इस चिट्ठी के मिलने के बाद प्रशासनिक महकमे में खलबली मची है।

थाना पुलिस के चक्कर में मत जाना, वरना अंजाम खुदा जाने : तुम्हारा बाप

बीडीओ को रंगदारी के लिए जो पत्र भेजा गया है वह कंप्युटर टाइपिंग है। उसमें अपराधियों ने लिखा है ‘प्रखंड विकास पदाधिकारी कटरा शशि प्रकाश, तुम जबसे कटरा में आया है तुम्हारा कमीशन बहुत बढ़ गया है। प्रखंड का सारा भुगतान पेंडिंग है। कोई काम नहीं हो रहा है। तुम क्या चाहता है। तुम्हारा सरकार गया। तुमको 10 लाख रंगदारी देना है। वरना जान जा सकती है। समझ से काम लेना। थाना पुलिस के चक्कर में मत जाना। वरना अंजाम खुदा जाने। पैक भेज रहा हूं। समझ जाना। वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो’। पत्र के नीचे लिखा है ‘तुम्हारा बाप हर्ष’।

दहशत में बीडीओ के परिजन, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

पत्र और खोखे को बीडीओ ने कटरा थानेदार को सौंप दिया है। डीएसपी पूर्वी शहरेयार अख्तर के नेतृत्व में पुलिस टीम जांच कर रही है। रंगदारी वाला पत्र किस पोस्ट ऑफिस से भेजा गया इसकी तफ्तीश हो रही है। वहां लगे सीसीटीवी खंगाला जा रहा है और कर्मियों से पूछताछ की जा रही है। बड़ी बात ये है कि इससे पहले कटरा सब रजिस्ट्रार से भी 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। रंगदारी का पत्र मिलने के बाद प्रखंड कार्यालय में बीडीओ शशि प्रकाश अधिक देर तक समय नहीं दे पा रहे हैं। उनका पूरा परिवार दहशत में है। कटरा पहले से ही नक्सली इलाका रहा है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on