Bihar News : युवती को न्यूज एडिटर बनाकर होटल में रखा, दवाई खिलाकर बनाता रहा शारीरिक संबंध, खुलासे से हड़कंप

by Republican Desk

Bihar News में चौकाने वाली खबर बेतिया से आई है। यहां यूपी की रहने वाली एक युवती को न्यूज एडिटर बनाकर होटल में रखने और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का खुलासा हुआ है।

सांकेतिक तस्वीर

बेतिया में यूपी की एक युवती को फर्जी आईकार्ड बनवाकर उसे न्यूज़ एडिटर के रूप में एक युवक ने ज्वाइन कराया और युवती के आधार कार्ड में पति के रूप में अपना नाम दर्ज कर दिया। फिर युवती को एक होटल में रखा और उसे नींद की गोली खिलाकर रोज शारीरिक संबंध बनाता रहा। अपने परिजनों से झगड़ा कर उत्तर प्रदेश के नोएडा से अपने घर को छोड़कर निकली एक युवती के साथ हुए इस वारदात ने सबको चौंका दिया है।

घर वालों से झगड़ा कर निकली, ऐसे फंस गई

पीड़ित युवती ने महिला थाना पुलिस को बताया कि वह अपने परिजनों से नाराज होकर 9 जनवरी को अपने घर से निकल गई। इसी दौरान पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंची। वहां पर खड़ी एक ट्रेन में सवार होकर जोधपुर पहुंच गई। जोधपुर से सूरत, गुजरात और फिर सूरत से वापस दमन पहुंची। मेरी खोज के लिए घर वाले पीछे पड़े थे, घर वालों को चकमा देने के लिए मैं पटना आने वाली हमसफर ट्रेन में सवार हो गई। इसी ट्रेन में मेरी मुलाकात त्रिभुवन मिश्रा से हो गई। त्रिभुवन ने खुद को सोशल मीडिया पत्रकार बताया। उसने मुझे अपने मित्र कृतार्थ वैष्णव से मिलाया। इसके बाद वह मुझे लेकर नेपाल चला गया। नेपाल के एक होटल में उसने मुझे दो दिन तक रखा। फिर 19 जनवरी को नेपाल से मुझे बेतिया ले आया और एक होटल में रखा। साथ ही उसने मेरे लिए एक फर्जी आधार कार्ड बनवा कर जिसमें मेरा नाम और मेरे नाम के साथ वह अपना नाम जोड़कर मुझे अपनी पत्नी बना लिया।

Watch Video

शारीरिक संबंध बनाता रहा, बेचने की थी साजिश

पीड़िता ने महिला थानाध्यक्ष सुधा कुमारी को अपने दिए बयान में बताया कि आरोपी युवक मेरे साथ गोली खिलाकर शारीरिक संबंध बनाता था और वह मुझे बचने के फिराक में था। उसने बताया कि उसे चंदन द्विवेदी और अभिषेक द्विवेदी से मिलवाया था। दोनों अपने को पत्रकार बताते थे। अभिषेक रोज होटल में आता तथा उक्त दोनों उसे पर गलत नजर रखते थे।

नोएडा पुलिस ने बेतिया पुलिस के सहयोग से लड़की को बचाया

लड़की के घर से गायब होने के बाद उसके परिजनों ने नोएडा थाना में सहना दर्ज कराया था। जिसको लेकर नोएडा पुलिस युवती को बरामद करने के लिए तफ्तीश कर रही थी। आखिर में नोएडा पुलिस ने बेतिया महिला पुलिस के सहयोग से बेतिया के एक होटल से युवती को बरामद कर लिया है।

Watch Video

कथित पत्रकार त्रिभुवन मिश्रा व 2 सगे भाइयों के खिलाफ एफआईआर

एसडीपीओ महताब आलम ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर पूर्वी चंपारण के पहाड़पुर थाना क्षेत्र के भरवलिया सारंगी छाप मिश्राईन टोला वार्ड नंबर 5 निवासी सोशल मीडिया एक्टिविस्ट त्रिभुवन मिश्रा, बेतिया के कमलनाथ नगर वार्ड नंबर 13 निवासी दो सगे भाई चंदन कुमार द्विवेदी और अभिषेक द्विवेदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

You may also like

0 comment

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on