Bihar News : राजधानी में ठेंगे पर कानून, प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, 2 दिन में 4 मर्डर, दहशत

Bihar News में बात राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों के तांडव से जुड़ी हुई। बेलगामा अपराधियों ने कानून को ठेंगा दिखाते हुए एक बार फिर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी है।

हत्या के बाद रोते-बिलखते परिजन

बिहार पुलिस कानून के राज की दुहाई दे रही है। राज्यभर में कानून के पटरी पर होने का दंभ भर रही है। जबकि राजधानी पटना में ही कानून को अपराधी ठेंगा दिखा रहे हैं। पटना के दानापुर अनुमंडल क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा। दो दिन में चार हत्या से राजधानी के लोग दहशत में आ गए हैं। ताजा मामला राजधानी पटना से सटे खगौल थाना क्षेत्र के नयन चक काली मंदिर के नजदीक बेखौफ अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों को भून डाला। घटना के बाद पूरे इलाका में दहशत का माहौल है।

Watch Video

घर लौटते वक्त किया टारगेट, स्पॉट पर ही मौत

मृतक की पहचान प्रॉपर्टी डीलर भानू पासवान के रूप में हुई है जो खगौल थाना क्षेत्र के नयन चक के निवासी बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी देते हुए भानू पासवान के साला चितरंजन पासवान ने बताया कि भानू पासवान (40) गुरुवार की देर रात अपनी कार से घर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि घर के कुछ दूरी पर गाड़ी से उतरकर वह पैदल ही घर पहुंचने वाले थे। इसी क्रम में नयानचक काली मंदिर के नजदीक पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ चार गोलियां चला दी। गोली भानू पासवान के सिर में और शरीर के अन्य हिस्सों में लगी। गोली लगते ही भानू पासवान वहीं गिर पड़े। इस बीच अपराधी वहां से फरार हो गए।

सड़क हादसे का लिया बदला, 5 लोगों ने की हत्या : भाई

मृतक के बड़े भाई रंजीत पासवान ने मीडिया से बात करते हुए 5 आरोपियों का नाम लिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ माह पूर्व आरोपियों के परिवार से जुड़े एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उसी घटना का बदला लेने के लिए मेरे भाई की हत्या की गई है।

हत्यारों की तालाश जारी, खोखा बरामद किया गया है : एएसपी

गोलीबारी की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों ने भानू पासवान को इलाज के लिए पटना के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही खगौल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

दानापुर एएसपी सुश्री दीक्षा

दानापुर की सहायक पुलिस अधीक्षक सुश्री दीक्षा ने बताया कि खगौल थाना क्षेत्र के नयन चक में भानु पासवान व्यक्ति को गोली मारकर हत्या हुई है। घटनास्थल से खोखा भी बरामद किया गया है। पुलिस ने घटनास्थल एवं आसपास के सीसीटीवी को भी खंगालना शुरू कर दिया है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on