Bihar News : भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष की गोली मार कर हत्या, तीन हमलवारों ने दागी गोलियां

रिपब्लिकन न्यूज, सीतामढ़ी

by Republican Desk

Bihar News में खबर Bihar Crime News से जुड़ी हुई। भाजपा नेता को अपराधियों ने मौत के घाट उतार दिया है। हत्या के पीछे राजनीतिक नहीं, बल्कि जमीनी विवाद की वजह सामने आई है।

भाजपा नेता की हत्या से हड़कंप (फोटो : RepublicanNews.in)

Bihar Police के दावे फिर हुए छलनी

बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। बिहार पुलिस के दावों को अपराधी गोलियों से रोज छलनी कर रहे हैं। इस बीच एक बार फिर
सीतामढ़ी जिले में भाजपा नेता की हत्या कर दी गई है। हत्या की इस सनसनीखेज वारदात को भाजपा नेता के दरवाजे पर ही अंजाम दिया गया है। तीन हमलावरों ने भाजपा नेता राजेश कुमार साह को गोली मार दी। परिजन उन्हें अस्पताल लेकर गए। लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

BJP नेता को दरवाजे पर ही मारी गोली

सीतामढ़ी के महिंद्रावाडा थाना क्षेत्र के मौना गांव में हुई इस वारदात ने पुलिस की साख पर सवाल खड़े कर दिए हैं। बुधवार की रात अपराधियों ने मौना गांव निवासी भरत साह के पुत्र राजेश कुमार साह (35 वर्ष) की हत्या कर दी। राजेश भाजपा युवा मोर्चा के कोआही मंडल के पूर्व में अध्यक्ष थे। फिलहाल वह अपने दरवाजे पर ही सीएसपी और कैफे का कारोबार करते थे। बुधवार की रात वह अपने दरवाजे पर ही कैफे में बैठे थे। तभी बाइक सवार तीन हमलवारों ने राजेश के ऊपर फायर झोंक दी।

Watch Video

जमीनी विवाद में हत्या की आशंका

गोली की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। तब तक अपराधी बाइक पर सवार हो फरार हो गए। जख्मी राजेश को परिजनों ने एसकेएमसीएच (मुजफ्फरपुर) में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि मुजफ्फरपुर जिला के मीनापुर थाना क्षेत्र के सलेमापुर गांव निवासी राधामोहन राय से उनका जमीनी विवाद चल रहा है। करीब एक सप्ताह पूर्व भी दोनों पक्षों के बीच झड़प हुई थी। प्रभारी थानाध्यक्ष यादवेन्दु कुमार सिंह ने घटना के पीछे जमीनी विवाद होने की आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on