Bihar News : बलात्कार पीड़िता देखने में ‘मस्त’ थी, एसपी को लड़की-दारू चाहिए, विधायक की बदजुबानी पर नीतीश खामोशी क्यों?

Bihar News में बात जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के बदजुबानी की। बलात्कार पीड़िता को मस्त कहा। एसपी यानी आईपीएस को लड़कीबाज और दारूबाज कहा। लेकिन सीएम नीतीश भी इस विधायक के आगे नतमस्तक क्यों हैं?

ट्रेन में बिना कपड़े के घूमने वाले विधायक से क्या उम्मीद करे जनता?

जेडीयू के बदजुबान विधायक गोपाल मंडल। ऐसे विधायक जिन्हें न तो शब्दों की मर्यादा का ख्याल है और न ही मन में आईपीएस की वर्दी की इज्जत। तभी तो बलात्कार पीड़िता को मस्त कहा। फिर एसपी को दारूबाज और लड़कीबाज तक कहा। लेकिन क्या मजाल कि जेडीयू अपने विधायक के खिलाफ एक्शन ले। इससे पहले भी इसी विधायक ने ऑन कैमरा भद्दी-भद्दी गालियां दी थी। हॉस्पिटल में हथियार लहरा रहे थे।

Watch Video

बलात्कार पीड़िता के लिए कहा, देखने में मस्त थी, ले गया

गोपाल मंडल ने मीडिया से बात करते हुए पिछले दिनों हुई एक बलात्कार की घटना पर अपनी बात कही। इस दौरान विधायक ने अपशब्दों का इस्तेमाल किया। गोपाल मंडल ने कहा कि महिला देखने में मस्त थी। इसलिए उठा के ले गया। विधायक के बयान पर पार्टी ने कोई आपत्ति नहीं जताई। एक विधायक को आखिर किसने अधिकार दिया कि वो किसी बलात्कार पीड़ित महिला को मस्त कहकर उसका चरित्र हनन करें? अपनी मानसिकता को सार्वजनिक तौर पर मीडिया के कैमरे पर बोलने वाले गोपाल मंडल की तमाम करतूत पर आखरी सीएम नीतीश क्यों खामोश हैं?

एसपी को कहा दारूबाज और लड़कीबाज, आईपीएस को बेइज्जत करने वाले पर कार्रवाई क्यों नहीं

गोपाल मंडल ने नवगछिया के एसपी पुरण झा को लेकर बेहद शर्मनाक बातें कहीं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अच्छा एसपी नहीं मिला है। बढ़िया एसपी मिलना चाहिए। बदमाशों से इनकी संगत है।मंडल ने आगे कहा कि इनको शाम के समय में दारू और लड़की चाहिए होती है। नवगछिया में हुए दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या के मामले में विधायक गोपाल मंडल ने ये बातें कहीं।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on