Husband Wife : पति का प्यार, पत्नी का विश्वास ऐसा! दिल्ली में नौकरानी चाहिए थी, पति की शादी करा दी

रिपब्लिकन न्यूज़, भागलपुर

by Republican Desk

Husband Wife के किस्से बहुतेरे सुने होंगे आपने, लेकिन यह उन सभी से बिल्कुल अलग है। Bihar News में यह खबर तब सामने आयी, जब दूसरी दुल्हन बनी महिला के परिजन फरियाद लगाते दिखे।

दिल्ली में नौकरानी चाहिए थी, तो बिहार आकर एक युवती की किस्मत से खेल गया यह शख्स।

Bihar News : भागलपुर में पत्नी ने कराई पति की दूसरी शादी

“मुझसे इतना काम नहीं होता। नौकरानी नहीं हूं। नौकरानी चाहिए तो दूसरी शादी कर लो।”- यह धमकी बहुत सारे घरों में सुनने को मिलती है। खासकर, शहरों में। लेकिन, देश की राजधानी दिल्ली के एक घर में बात यहां तक पहुंच गई- “चलो, मैं ही तुम्हारी दूसरी शादी करा देती हूं। पत्नी बनकर आएगी, नौकरानी बनकर रहेगी। चलता रहा तो ठीक, नहीं तो देखा जाएगा।” और, यह हो भी गया। पत्नी खुद अपने पति का रिश्ता यह कहकर खोजने लगी कि वह उसका देवर है। देवर के रूप में पति का रिश्ता उसने बिहार के भागलपुर में खोजा। पूरे रश्म-रिवाज़ के साथ पति की शादी कराकर दो दिन बाद वह नए दूल्हे-दुल्हन को लेकर दिल्ली रवाना हो गई। मगर, वहां साजिश की यह शादी दिल्ली पहुंचने के दो दिन बाद ही खुल गई।

My Husband : पति को ‘भाभी’ के पास देख माथा ठनका, तब खुला राज

पति के साथ राजी-खुशी दिल्ली गई नई नवेली दुल्हन को दो ही दिन बाद कुछ साजिश नजर आने लगी। उसका पति उससे ज्यादा उस महिला के आसपास रहता था, जिसे भाभी बताया गया था। इस बात पर कहासुनी शुरू हुई तो सारी कहानी उसे उन्हीं लोगों ने बता दी। कहानी इतनी ही कि दिल्ली में घर के लिए नौकरानी नहीं मिल रही थी तो पति की शादी रचा दी ताकि दूसरी पत्नी आकर यहां काम करे और पहली आराम। उसे धमकाया भी गया कि आराम से रहो, वरना ठिकाने लगा देंगे। रास्ता निकालने के लिए युवती ने पिता को बुलाया, लेकिन पति उनके सामने नहीं आया। तंग आकर ठगा गया पिता अपनी बेटी को लेकर भागलपुर लौट आया।

Bhagalpur-Delhi-Bhagalpur की यात्रा में युवती की जिंदगी बर्बाद

इस मामले में अबतक साजिश का आरोपी पक्ष सामने नहीं आया है और न उसतक पुलिस पहुंची है, इसलिए पीड़ित युवती की पहचान छिपाते हुए रिपब्लिकन न्यूज़ पूरा वाकया बता रहा है। यह मामला भागलपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। इस गांव की 18 साल की एक लड़की की शादी हिंदू रीति रिवाज के साथ मुंगेर के खड़गपुर थाना क्षेत्र के रतनी निवासी एक शख्स से इसी महीने की दो तारीख को हुई थी। चार मई को पति-पत्नी दिल्ली रवाना हुए। एक-दो दिन सामान्य जीवन जीने के बाद युवती को साजिश का पता चला। भाभी बताई गई महिला के साथ पति को अंतरंग देख नई नवेली दुल्हन ने पूछा तो पति ने बता दिया कि यह मेरी पत्नी है। तुम इसकी सौतन हो। नौकरानी चाहिए थी, इसलिए मैंने तुमसे शादी की। रहना है तो रहो, नहीं तो चली जाओ। ज्यादा होशियारी करोगी तो ठीक नहीं होगा। युवती ने शिकायत में यह भी लिखा है कि इस बात की जानकारी के बाद विरोध करने पर उसे मारा-पीटा गया। इससे तंग आकर उसने अपने पिता को बुलाया, लेकिन तब पति उसके सामने नहीं आया। ठगे जाने की पुख्ता जानकारी के बाद वह पिता के साथ भागलपुर आ गई और अब महिला थाने में लिखित शिकायत लेकर पहुंची।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on