Bihar News : सिविल कोर्ट के मुंशी की गोलियों से भून कर हत्या, Bihar Police के दावे फिर हुए रक्तरंजित, सड़क पर तांडव

by Republican Desk

Bihar News में बात बेखौफ अपराधियों के हौसले की। अपराधियों ने सिविल कोर्ट के मुंशी की गोलियों से भून कर हत्या कर दी है।

वारदात के बाद वकीलों में बेहद आक्रोश है

बिहार पुलिस मुख्यालय के दावे हर रोज गोलियों से छलनी किए जा रहे हैं। एक बार फिर से अपराधियों ने बीच सड़क पर मौत का तांडव मचाया है। अपराधियों ने सिविल कोर्ट के मुंशी की हत्या कर दी है। इस वारदात के दौरान अपराधियों ने बैक टू बैक करीब आधा दर्जन राउंड फायरिंग की है। घटना हाजीपुर- मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग के सराय एनएच पर हुई है। वारदात के बाद वकीलों में बेहद आक्रोश है।

हाजीपुर सिविल कोर्ट के मुंशी को भून डाला, एक शख्स ने भागकर बचाई जान

हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग के सराय नेशनल हाईवे पर बाइक सवार दो अपराधियों ने हाजीपुर सिविल कोर्ट में तैनात मुंशी रंजन कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी है। अपराधियों के द्वारा पांच राउंड फायरिंग की गई है। गोली लगने के बाद घटनास्थल पर ही रंजन ने दम तोड दिया। वहीं, रंजन कुमार के साथ बाइक पर मौजूद एक अन्य शख्स सुनील कुमार सिंह की जान बच गई है। घटना सराय थाना क्षेत्र की है।

दो भाई में सबसे छोटा था रंजन, 2 साल पहले हुई थी शादी

मृतक की पहचान महुआ थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव निवासी राजमंगल राय के 25 पुत्र रंजन कुमार के रूप में हुई है। रंजन दो भाई में सबसे छोटा था और दो साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। उन्हें एक साल का एक बेटा भी है। मृतक मुजफ्फरपुर लॉ कॉलेज में फाइनल सत्र का स्टूडेंट था। इसी दौरान हाजीपुर सिविल कोर्ट में रहकर पांच साल से मुंशी का काम कर रहा था। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया गया है।

चश्मदीद का बयान : अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे अपराधी, वकील हुए आक्रोशित

वारदात के बाद मीडिया से बात करते हुए चश्मदीद सुनील कुमार सिंह ने बताया कि वे भी रंजन के बाइक पर सवार थे। इसी दौरान हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मार्ग स्थित लाल कोठी लाइन होटल के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने रंजन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली चलते ही सुनील ने गाड़ी से कूदकर जान बचाया। इधर घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। साथ ही, इस घटना को लेकर सिविल कोर्ट हाजीपुर के अधिवक्ता संघ में आक्रोश का माहौल है।

सीसीटीवी फुटेज से की जा रही अपराधियों की पहचान : एसपी

वैशाली एसपी रवि रंजन कुमार ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे सराय थानान्तर्गत लालकोठी होटल के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात अपराधकर्मियों के द्वारा गोली चलाई गई, जिसमें मोटरसाइकिल पर जा रहे एक व्यक्ति रंजन कुमार की मौत हो गई है। घटना के संबंध में पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर अपराधियों के भागने की दिशा में लगे सीसीटीवी से फुटेज प्राप्त कर लिया गया है। अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी हेतु लागातार छापेमारी की जा रही है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on