Bihar News : अपराधियों व पुलिस के बीच मुठभेड़, पुलिस टीम पर फायरिंग, बच गए थानेदार

Bihar News में खबर पटना में अपराधियों के दुस्साहस से जुड़ी हुई। अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग की है। इस घटना में थानेदार बाल-बाल बच गए।

सांकेतिक तस्वीर

बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। आम लोगों की बात तो दूर, अब पुलिस पर भी फायरिंग की वारदात हो रही है। राजधानी पटना में पुलिस पर फायरिंग की गई है। इस घटना में थानेदार बाल-बाल बच गए। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाई है। घटना पटना के एनटीपीसी थाना क्षेत्र में हुई है।

महिला पुलिसकर्मी ने दी चोरी की सूचना, अपराधियों ने शुरू की फायरिंग

Watch Video

एनटीपीसी थाना क्षेत्र के रामगांव में सोमवार की सुबह चोरों का एक गिरोह सरकारी तार की चोरी कर रहा था। रात्रि ड्यूटी से लौट रही एक महिला पुलिसकर्मी उस रास्ते से गुजर रही थी। महिला पुलिसकर्मी ने तत्काल इसकी सूचना एनटीपीसी थानाध्यक्ष को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पहुंच गई। पुलिस को देखते ही अपराधियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।

दोनों ओर से चली गोली, बच गए थानाध्यक्ष व एसआई

इस गोलीबारी में एनटीपीसी थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, सब इंस्पेक्टर आलोक कुमार बाल-बाल बच गए। बाद में पुलिस ने अपराधियों को खदेड़ दिया। पुलिस की ओर से भी अपराधियों पर गोली चलाई गई है। हालांकि, इस गोलीबारी में किसी के जख्मी होने की सूचना नहीं है। पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Watch Video

2 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया, पुलिस ने भी की फायरिंग : एएसपी

बाढ़ के सहायक पुलिस अधीक्षक अपराजिता लोहान ने बताया कि पुलिस जब अपराधियों का पीछा कर रही थी तो अपराधियों ने गोलीबारी की। अपराधी खेत के बीच जाकर छिप गए। पुलिस ने चारो तरफ से अपराधियों की घेराबंदी शुरू कर दी। इस बीच दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि उनके अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए। एएसपी ने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में दो गोलियां चलाई है। मौके से पुलिस ने पांच जिंदा कारतूस, तांबे के तार और मोबाइल जप्त किए हैं। पुलिस उनके अन्य साथियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

You may also like

1 comment

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on