Bihar News : चुनाव के बाद हिंसा, एक की मौत, इंटरनेट बैन, रोहिणी आचार्य पर लगे आरोप

रिपब्लिकन न्यूज, छपरा

by Republican Desk

Bihar News में खबर Saran Lok Sabha सीट के छपरा से जहां चुनाव के बाद हिंसा भड़क गई है। चुनावी रंजिश में गोलीबारी हुई है। एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि हुई है।

छपरा में चुनाव के बाद गोलीबारी, एक व्यक्ति की मौत

चुनावी रंजिश के दौरान दो पक्षों के बीच हिंसा

लोकसभा चुनाव के बाद मंगलवार को छपरा में हिंसा भड़क गई है। चुनावी रंजिश के दौरान दो पक्षों के बीच हिंसा की इस वारदात में जमकर गोलियां चलाई गई हैं। गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि हुई है। जबकि दो अन्य लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। रोड़ेबाजी और कांच की बोतलों से हमले में भी कई लोग जख्मी हुए हैं। वारदात के बाद एहतियातन छपरा में 2 दिन के लिए इंटरनेट को बैन कर दिया गया है।

चंदन राय की मौत के बाद जमकर बवाल

छपरा में चुनावी रंजिश के दौरान गोलीबारी की यह घटना नगर थाना क्षेत्र के तेलपा मोहल्ले में हुई है। वारदात के बाद मौके पर पुलिस कैंप कर रही है। डीएम अमन समीर और एसपी गौरव मंगला खुद मामले की मॉनीटरिंग कर रहे हैं। मृतक की शिनाख्त तेलपा निवासी नागेंद्र राय के पुत्र चंदन राय के रूप में की गई है। गोली लगने से घायल दो लोगों को छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जख्मी मनोज राय और गुड्डू राय की स्थिति गंभीर बनी हुई है। दोनों को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है। वही चंदन राय की मौत के बाद जमकर बवाल हो रहा है।

Watch Video

रोहिणी आचार्य के पहुंचने पर हुआ था विवाद, इंटरनेट बैन

मतदान के दिन सोमवार को बड़ा तेलपा के बूथ पर राजद प्रत्याशी डॉ रोहिणी आचार्य के पहुंचने पर दोनों समर्थकों के बीच विवाद हुआ था। मंगलवार को विवाद ने पुनः उग्र रूप ले लिया और दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। इसके बाद जमकर हुए विवाद में गोली चलाई गई। प्रशासन ने एतिहात के तौर पर दो दिन के लिए इंटरनेट बैन कर दिया है। डीएम ने प्रस्ताव भेजा है। वहीं इस घटना के बाद पूरे जिले में हाई अलर्ट कर दिया गया है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on