Bihar News : BJP MLA के बेटे ने SHO को दी गोली मारने की धमकी, Police ने उठाया, अब एनकाउंटर का लग रहा डर

Bihar News में खबर दरभंगा से जहां भाजपा विधायक के बिगड़ैल बेटे को पुलिस से पंगा लेना महंगा पड़ गया। थानेदार को धमकी देने वाले विधायक पुत्र को पुलिस ने उठा लिया है। अब विधायक को बेटे के एनकाउंटर का डर सता रहा है।

बीजेपी विधायक के बेटे की पुलिस ने निकाली हेकड़ी

सत्ता की हनक में विधायक का बेटा इस कदर मगरूर हो गया कि उसने खाकी को ही चुनौती दे डाली। थानेदार को धमकी दी। गालियां दी। डीएसपी और एसएसपी तक को नहीं छोड़ा। पुलिस को गोली मारने तक की धमकी दे डाली। लिहाजा पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर विधायक के इस रंगबाज बेटे को उठा लिया। अब विधायक को बेटे के एनकाउंटर का डर सता रहा है। समर्थकों के साथ सड़क पर उतरकर विधायक कह रहे हैं कि मेरा बेटा बेकसूर है।पुलिस उसका एनकाउंटर करना चाहती है।

दरभंगा के अलीनगर विधायक मिश्री लाल यादव का बेटा धीरज यादव गिरफ्तार

बीजेपी के विधायक मिश्री लाल यादव के बेटे धीरज यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि अलीनगर विधानसभा से बीजेपी के विधायक मिश्रीलाल यादव के बेटे धीरज यादव द्वारा थानाध्यक्ष को धमकी दी गई थी। इस धमकी में गोली मारने तक की बात कही गई थी। विधायक मिश्रीलाल यादव के बेटे धीरज यादव के खिलाफ दरभंगा केवटी थाना में थानाध्यक्ष अनोज कुमार को गोली मारने की धमकी एवं अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। विधायक के बेटे की इस करतूत के बाद केवटी थानाध्यक्ष अनोज कुमार द्वारा केस दर्ज किया गया था। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया था कि विधायक के पुत्र ने थानाध्यक्ष को फोन पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए गोली मारने की धमकी दी है। पुलिस तभी से आरोपी विधायक पुत्र धीरज यादव को गिरफ्तार करने ले लिए लगातार छापेमारी कर रही थी।

Watch Video

नया दारोगा समझ दिखाई हनक, गोली मारने की धमकी, डीएसपी-एसएसपी को भी धमकाया

बताया जा रहा है कि केवटी थाने के थानेदार अनोज कुमार की पोस्टिंग हाल ही में हुई है। नए थानेदार को अपनी हनक दिखाने के लिए विधायक मिश्रीलाल यादव के बिगड़ैल बेटे धीरज यादव ने करीब 50 से 60 बार फोन किया। वारंटी को नहीं छोड़ने पर देख लेने की धमकी दी। जब इतने से भी मन नहीं भरा तो थानेदार को ही गोली मार देने की बात कह दी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि धीरज यादव ने सिर्फ थानेदार को ही धमकी नहीं दी है। बल्कि उसने दुस्साहस दिखाते हुए डीएसपी से लेकर एसएसपी तक को धमकी दे डाली। धीरज यादव की इस करतूत से पुलिस बेहद आहत है।

नवादा से हुई गिरफ्तारी, विधायक ने थानेदार पर लगाए आरोप

आरोपी की गिरफ्तारी नवादा जिला के रजौली से हुई है। विधायक पुत्र का नाम धीरज यादव की गिरफ्तारी की सूचना पर विधायक मिश्री लाल यादव ने समर्थकों के साथ विरोध मार्च निकाला। केवटी मुख्यालय पहुंच पुलिस के खिलाफ विधायक ने समर्थकों के साथ गुस्सा निकाला।

गिरफ्तारी के बाद भी नहीं गया टशन

बीजेपी विधायक ने बेटे को बेकसूर बताया साथ ही थाना प्रभारी पर कई गंभीर आरोप लगाये। विधायक ने कहा कि मेरे मौसेरे भाई लालधारी यादव को छुड़ाने के लिए मेरे बेटे ने फोन किया था। वारंटी को छोड़ने के बदले 40 हजार रुपया मांगा गया था। इसके बाद पुलिस ने आठ घंटे से गिरफ्तार कर मेरे बेटे को गायब कर दिया था। विधायक के बेटे की गिरफ्तारी के बाद केवटी थाना पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on