Bihar News : पेड़ से लटकती मिली महिला की लाश, गांव वाले नहीं जानते, बदले के लिए हत्या?

Bihar News में खबर राजधानी पटना की। ग्रामीण इलाके में पेड़ से लटकती महिला की लाश मिली है। लेकिन हैरत ये है कि गांव वाले महिला को पहचानते ही नहीं।

लाश को देख हत्या की आशंका जताई जा रही है

राजधानी में हुई एक घटना ने पटना पुलिस की नींद उड़ा दी है। एक पेड़ से लटकती महिला की लाश मिलने से हड़कंप मचा है। अबतक महिला की शिनाख्त नहीं होने से केस और भी पेचीदा हो गया। घटना मसौढ़ी के धनरूआ थाना इलाके में हुई है।

Watch Video

पेड़ से लटकती लाश, देखकर चीखने लगे बच्चे

धनरूआ थाना क्षेत्र के एनएच 83 स्थित सिमरतार खंधा में पेड़ से लटकती महिला की लाश मिली है। महिला की उम्र करीब 30 वर्ष है। शाम करीब 4 बजे कुछ बच्चे पेड़ के पास खेल रहे थे। तभी उनकी नजर पेड़ से लटकती लाश पड़ गई। लाश देखकर बच्चे चीखने लगे। ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस को लाश को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक महिला की पहचान नहीं हो पाई है। गांव वाले महिला को नहीं पहचान पाए हैं। महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं, ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही साफ हो सकेगा।

क्या मार कर पेड़ से लटकाया गया शव? पेड़ की ऊंचाई तो यही कह रही

महिला की शिनाख्त नहीं होने से पुलिस हैरान है। हत्या या आत्महत्या पर साफ-साफ कोई जवाब नहीं है। हालांकि मौका-ए-वारदात को देख ऐसा लग रहा है कि मामला हत्या से जुड़ा हो सकता है। क्योंकि जिस पेड़ से महिला की लाश लटकती मिली है उसकी ऊंचाई काफी अधिक है। किसी टेबल या कुर्सी के सहारे इस ऊंचाई से खुद झूलना असंभव लगता है। महिला की हत्या की आशंका इसलिए भी जताई जा रही है क्योंकि किसी दूसरे इलाके से यहां आकर आत्महत्या करने की थ्योरी नहीं बैठती। आशंका इस बात की है कि बदला लेने के लिए ही इस तरह किसी की हत्या कर उसे लटकाया जा सकता है।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on