Bihar News : जी हां…सुशासन में गड्ढा है, बेगूसराय की सड़क को देख हैरान हो जाएंगे आप

रिपब्लिकन न्यूज, बेगूसराय

by Republican Desk

Bihar News में Bihar bridge collapse की खूब चर्चा हुई। अब वायरल हो गई है Begusarai की यह तस्वीर।

भ्रष्टाचार का प्रमाण है ऐसी सड़क (फोटो : RepublicanNews.in)

Bihar Bridge Collapse के बाद Begusarai से आई ऐसी तस्वीर

बिहार में लगातार गिरते पुल ने सरकार की साख को भी गिरा दिया। मामला सुप्रीम कोर्ट की चौखट तक पहुंच चुका है। सवाल सिस्टम की कारगुजारी पर उठ रहे हैं। विपक्ष ने सरकार को घेर लिया है। सवाल की गूंज जनता की अदालत से भी सुनाई दे रही है। इस बीच बेगूसराय से सामने आई एक तस्वीर ने सुशासन में गड्ढे को जगजाहिर कर दिया है। सड़क की इस हालत को देखा आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि भ्रष्टाचार की नींव पर टिकी सड़क को बनाने में जनता का पैसा कैसे डकार लिया गया।

Begusarai : भ्रष्टाचार की आगोश में समाई सड़क

यह तस्वीर बेगूसराय डीएम ऑफिस के ठीक सामने की है। यह इलाका वीआईपी कहा जाता है। वजह है सड़क के समीप जिले के सबसे बड़े अधिकारी जिला अधिकारी का दफ्तर है। लेकिन सड़क की हालत जरा देख लीजिए। मानसून ने दस्तक क्या दी, सड़क भ्रष्टाचार की आगोश में समा गई। चमचमाती सड़क करीब 2 फीट जमीन के अंदर समा चुका है। ऐसे में अब इधर से गुजरने वाले लोग परेशान हो रहे हैं। सड़क के जमीन में धंसने के पीछे की वजह सामने नहीं आई है। लेकिन एक बात तो साफ है कि निर्माण में भ्रष्टाचार की मिट्टी मिली हुई है।

Watch Video

लाखों रुपए हुए खर्च, भ्रष्टाचार उजागर

स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ दिन पहले ही लाखों रुपए खर्च कर यहां सड़क का निर्माण किया गया था। लेकिन हल्की बारिश में ही भ्रष्टाचार की नींव पर टिकी सड़क धराशाई हो गई। स्थानीय लोगों के अनुसार निर्माण के दौरान ही खराब मटेरियल का उपयोग करने के कारण सड़क की हालत ऐसी हुई है। अब सवाल यह है कि जब डीएम दफ्तर के सामने की सड़क के निर्माण में भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं तो अन्य सड़कों की बात ही क्या है?

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on