Bihar News : भाई रामविलास पासवान जी को दीजिए, ओ सॉरी, सीएम नीतीश की फिर फिसली जुबान, कर दी ऐसी अपील

रिपब्लिकन न्यूज, हाजीपुर

by Republican Desk

Bihar News में खबर Lok Sabha Election 2024 से जुड़ी हुई। वैशाली में Chirag Paswan के लिए चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जुबान फिर फिसल गई।

फिर फिसली सीएम नीतीश की जुबान

Nitish Kumar की फिसली जुबान

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जुबान एक बार फिर फिसल गई। इस बार तो हद ही हो गया। चिराग पासवान के लिए चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने चिराग के पिता रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) को जिताने की अपील कर दी। उन्होंने कहा भाई रामविलास पासवान को जिताइए। हालांकि उन्हें तुरंत ही अपनी गलती का एहसास हुआ। लेकिन तब तक भीड़ से आवाज आने लगी।

Watch Video

भाई रामविलास जी को दीजिए, सॉरी…

दरअसल, हाजीपुर के देसरी में हाजीपुर लोकसभा से एनडीए के उम्मीदवार लोजपा रामविलास के प्रमुख चिराग पासवान के लिए एक चुनावी सभा का आयोजन किया गया था। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोगों से अपनी सरकार के काम गिनवा रहे थे। फिर नीतीश कुमार ने एनडीए उम्मीदवार के लिए वोट करने की अपील की। तभी सीएम नीतीश के जुबान फिसल गई। उन्होंने चिराग पासवान के बजाय रामविलास पासवान को जिताने की अपील कर दी। नीतीश ने कहा कि ‘इसलिए हमलोग तो यही कहने आए हैं कि भाई रामविलास जी को दीजिए। सॉरी, रामविलास जी के पुत्र को दीजिए’। उनकी अपील के बाद लोग कन्फ्यूज हो गए। भीड़ में से आवाज आने लगी। तुरंत ही नीतीश कुमार को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने चिराग पासवान के लिए वोट करने की अपील की।

Watch Video

NDA में खींचतान की खबरों पर विराम

एनडीए में जेडीयू और लोजपा रामविलास के बीच खींचतान की खबरों पर विराम लग गया है। शनिवार को हाजीपुर के देसरी में नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के लिए वोट मांगे। चिराग पासवान को युवा नेता बताते हुए उनके बेहतर भविष्य की कामना की तो वहीं चिराग पासवान भी नीतीश कुमार का पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए दिखे।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on