Bihar News : Bihar Floor Test : चेतन आनंद व नीलम देवी ने मारी पलटी? RJD का आत्मसमर्पण? तेजस्वी का खेल खत्म

Bihar News में खबर Bihar Floor Test से जुड़ी हुई है। आरजेडी खेमे को झटका देकर चेतन आनंद और नीलम देवी ने तेजस्वी यादव के खेल को खतम कर दिया है।

चेतन आनंद व नीलम देवी ने मारी पलटी?

तेजस्वी यादव का खेल खत्म हो चुका है। नीतीश सरकार बहुमत साबित करने के करीब पहुंच गई है। शायद कुछ ही देर में औपचारिक ऐलान भी कर दिया जाएगा।

चेतन आनंद व नीलम देवी को धमकाया गया : शक्ति यादव

तेजस्वी यादव का खेल खत्म हो चुका है। नीतीश सरकार को गिराने की तमाम कोशिश से बेकार साबित हो गई। क्योंकि अपने ही घर में उनके छिपे हुए दुश्मन अब सामने आ गए हैं। शिवहर से राजद के विधायक चेतन आनंद और मोकामा से राजद की विधायक नीलम देवी ने पार्टी को बड़ा झटका दे दिया है। अब पार्टी ने भी यह मान लिया है कि चेतन आनंद और नीलम देवी एनडीए के पक्ष में मतदान करेंगे। खुद आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने मीडिया के सामने आकर यह बयान दिया है कि चेतन आनंद और नीलम देवी को एनडीए ने अपने खेमे में रखा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि दोनों विधायकों को धमकी देकर एनडीए ने अपनी तरफ किया है।

Watch Video

सत्ता के साथ रहना चेतन व नीलम की मजबूरी

चेतन आनंद और नीलम देवी का एनडीए के पक्ष में आना कई सवाल खड़े कर रहा है। सवाल यह कि आखिर ऐसी क्या नौबत आ गई कि इन दोनों विधायकों को अपनी ही पार्टी से बगावत करना पड़ा? जानकार बता रहे हैं कि चेतन आनंद अपने पिता आनंद मोहन को लेकर परेशान हैं। उन्हें पता है कि अगर वह सत्ता के खिलाफ गए तो आनंद मोहन को फिर से जेल जाना पड़ सकता है। वहीं नीलम देवी के पति अनंत सिंह पर दर्जनों आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। अगर नीलम देवी ने सत्ता का साथ नहीं दिया तो उनके पति के लिए आने वाला समय मुश्किल भरा हो सकता है। शायद यही वजह है कि दोनों ने ही एनडीए का समर्थन करने का फैसला कर लिया है।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on