Bihar News : 5 हजार में मर्डर, गाली देने पर दे दी सुपारी, साइलेंसर पिस्टल की कहानी थी झूठी

रिपब्लिकन न्यूज, पटना

by Republican Desk

Bihar News में खबर राजधानी पटना से जहां एक हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। बड़ी बात ये है कि इस हत्याकांड की सुपारी सिर्फ 30 हजार में दी गई थी। किलर्स ने 5 हजार एडवांस मिलने पर ही हत्या कर दी।

एसएसपी राजीव मिश्रा की टीम ने हत्यारों को दबोचा

राजधानी के कंकड़बाग थाना इलाके में गुरुवार को गैस वेंडर की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। हत्या के इस मामले में कई चौकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। इस हत्याकांड को मृतक के साथ चलने वाले दूसरे वेंडर ने ही अंजाम दिलवाया है। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

गैस वेंडर को मारी थी गोली, साथी ने कहा था आवाज नहीं सुनाई दी

गुरुवार को कंकड़बाग थाना इलाके में गैस वेंडर रंजीत राम को गोली मारी गई थी। अपराधियों ने रंजीत के सिर में गोली मारी थी। वारदात के बाद सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। तब रंजीत के साथ मौजूद उसके साथी राहुल ने कहा था कि गोली की आवाज सुनाई नहीं दी। ऐसे में पुलिस का सबसे पहले सस्पेक्ट राहुल बन गया था। लिहाजा पुलिस ने उसे रडार पर लेकर तफ्तीश शुरू कर दी। महज 8 घंटे में पटना पुलिस ने इस पूरे मामले से पर्दा उठा दिया।

Watch Video

30 हजार में सुपारी, 5 हजार एडवांस लेकर मर्डर

एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि राहुल ने ही रंजीत की हत्या के लिए सुपारी दी थी। हत्याकांड को अंजाम देने के लिए 30 हजार की रकम तय की गई थी। इसमें से पांच हजार रुपए एडवांस के तौर पर दिए गए थे। हत्या के समय अपराधी सूरज बाइक चला रहा था। जबकि उसके पीछे मौजूद अपराधी संदीप ने गोली मारी थी। एसएसपी ने बताया कि राहुल ने रंजीत राम की हत्या इसलिए कराई क्योंकि रंजीत उसे अक्सर गाली दिया करता था। राहुल का कहना है कि रंजीत कई बार उसके साथ गलीगलौज कर चुका था। इसलिए उसने सुपारी किलर्स से हत्या करवाने की प्लानिंग की।

जिस हथियार से की हत्या उसे छिपाया, साइलेंसर पिस्टल की उड़ाई अफवाह

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से बाइक और हथियार बरामद किया है। हालांकि जिस हथियार से हत्या की गई है उसे बरामद नहीं किया जा सका है। एसएसपी ने बताया कि संदीप की मां ने हथियार गायब कर दिया है। उसे बरामद करने की कोशिश जारी है। संदीप के पिता भी आर्म्स एक्ट में जेल जा चुके हैं। साफ है कि सुपारी देने वाले राहुल ने साइलेंसर पिस्टल की अफवाह पुलिस को गुमराह करने के लिए उड़ाई थी। लेकिन ये दाव उसपर उल्टा पड़ गया।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on