Bihar News : जमीन कारोबार के विवाद में चली थी गोली, दो भाईयों ने अमित को ठोका, दिखा SP का एक्शन, उठा लिए गए अपराधी

by Republican Desk

Bihar News में खबर बेगूसराय से। बुधवार को एक व्यक्ति को दो गोलियां मारी गई थी। बेगूसराय एसपी मनीष के निर्देश पर स्पेशल टीम ने गोली मारने वालों को उठा लिया है।

बेगूसराय एसपी मनीष ने अमित को गोली मारने वाले अपराधियों को उठवा लिया

बेगूसराय में क्राइम कंट्रोल पर एसपी मनीष बेहद सख्त नजर आ रहे हैं। कांड कर फरार होने वालों को ढूंढकर निकाला जा रहा है। इसी कड़ी में लोहिया नगर ओपी इलाके में बुधवार को एक युवक अमित कुमार पर हुए कातिलाना हमले के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। अपराधियों के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं।

अपराधियों ने मारी थी 2 गोली, एसपी ने बनाई स्पेशल टीम

बुधवार की दोपहर लोहियानगर ओपी के बाघी स्थित शांति साह चौक के समीप अपराधियों ने अमित कुमार उर्फ टोटो की हत्या करने की कोशिश की। अपराधियों ने अमित पर बैक टू बैक 2 फायर किए। गोली लगने के बाद अमित की हालत नाजुक बनी हुई है। इस बीच बेगूसराय एसपी मनीष ने सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया।

इन्वेस्टिगेशन में मिले इनपुट, पुलिस ने दो भाईयों को उठाया

एसपी की स्पेशल टीम को प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में इस बात के सबूत मिले थे कि जख्मी अमित कुमार जमीन के कारोबार से जुड़ा है। लिहाजा पुलिस की तफ्तीश जमीन के कारोबार पर टिक गई। सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य जांच के दौरान पुलिस को कई इनपुट मिले। इसके आधार पर नागदह स्थित गाछी में छापेमारी की गई। इस छापेमारी में लोहिया नगर के रहने वाले शिवजी शाह के दो बेटों विनोद कुमार साह तथा मिथुन कुमार उर्फ मिट्ठू साह को दबोच लिया गया।

गिरफ्तार अपराधियों के पास हथियार भी हुए बरामद

जमीन के कारोबार में था विवाद, दोनों अपराधियों के पास से मिले हथियार

गिरफ्तार आरोपियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। अपराधियों ने बताया है कि जमीन के कारोबार में विवाद के कारण वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा एवं एक गोली का पिलेट बरामद किया है। पुलिस ने अपराधियों के पास से एक पिस्टल तथा जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। घटना के महज कुछ घंटों के भीतर ही अपराधियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूरे मामले से पर्दा उठा दिया है।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on