Bihar News : बेगूसराय लूटकांड में SP का तगड़ा एक्शन, टाइगर मोबाइल के 3 जवान सस्पेंड, अपराधियों की तस्वीर जारी

by Republican Desk

Bihar News में खबर बेगूसराय लूटकांड में एसपी योगेन्द्र कुमार के एक्शन से जुड़ी। ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े हुए लूटकांड के बाद एसपी ने टाइगर मोबाइल के 3 जवानों को सस्पेंड कर दिया है। अपराधियों की तस्वीरें भी जारी की गई है।

लूटकांड में शामिल अपराधियों की तस्वीरें

बेगूसराय में ज्वेलरी शॉप को लूटने और एक स्टाफ को गोली मारने के बाद पुलिस एक्शन में है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है। वहीं, कार्य में लापरवाही के कारण एसपी योगेन्द्र कुमार ने टाइगर मोबाइल के 3 जवानों को सस्पेंड कर दिया है। इसके साथ ही, अपराधियों की तस्वीरें जारी की गई है। आम लोगों से भी पहचान कर सूचना देने की अपील की गई है। सूचना देने वाले को इनाम भी दिया जाएगा।

रत्न मंदिर ज्वेलर्स में हुई थी लूट, स्टाफ को मारी थी गोली

बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रतनपुर ओपी इलाके में स्थित ज्वेलरी शॉप रत्न मंदिर ज्वेलर्स को अपराधियों ने निशाना बनाया था। गुरुवार को हथियारबंद अपराधियों ने रत्न मंदिर ज्वेलर्स में घुसकर लूटपाट की। विरोध करने पर एक कर्मी मनीष कुमार के पेट में गोली मार दी गई। घटना के बाद आम लोगों में दहशत का माहौल है। वहीं, आभूषण कारोबारी आक्रोशित हैं।

एसपी ने 3 जवानों को किया सस्पेंड, एक करोड़ की हुई लूट

घटना के बाद एसपी योगेन्द्र कुमार खुद घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने पीड़ित और प्रत्यक्षदर्शियों से बात की। एसपी ने बताया कि दुकान के मालिक ने लिखित आवेदन दिया है। दुकानदार ने एक करोड़ तक के आभूषण लूट की जानकारी दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने टाउन थाना के तीन टाइगर मोबाइल कांस्टेबल रवि कुमार, राजू पासवान और अमरदीप कुमार को निलंबित कर दिया है। इनके खिलाफ पेट्रोलिंग में लापरवाही का आरोप है।

अपराधियों की तस्वीर जारी, सूचना दीजिए, गुप्त रखा जाएगा नाम, मिलेगा ईनाम

लूटकांड का बाद पुलिस ने सीसीटीवी को खंगाला है। सीसीटीवी से अपराधियों की तस्वीर सामने आई है। बेगूसराय पुलिस ने तस्वीर जारी करते हुए आम लोगों से इनकी पहचान करने की अपील की है।

अगर आप किसी अपराधी को पहचानते हैं तो पुलिस को दें सूचना

सूचना देने वाले को 50 हजार रुपए इनाम की घोषणा भी की गई है। कोई भी व्यक्ति अगर इनमें से किसी अपराधी को पहचानता है तो वह बेगूसराय एसपी के मोबाइल संख्या 9431800011, एसडीपीओ सदर के मोबाइल संख्या 9431800017 और रतनपुर ओपी थानाध्यक्ष के मोबाइल संख्या 9065523018 पर सूचना दे सकता है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on