Bihar News : बेगूसराय में शराब माफिया का दुस्साहस, दारोगा शहीद, तस्कर को पकड़ने गई थी पुलिस टीम

by Republican Desk

Bihar News में खबर शराब माफिया के दुस्साहस की। बेगूसराय में शराब तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम को भारी कीमत चुकानी पड़ी है। एक दारोगा शहीद हो गए हैं।

शहीद दारोगा खमास चौधरी

बिहार में शराब माफियाओं के दुस्साहस ने खाकी को लहूलुहान कर दिया है। घटना बेगूसराय के नावकोठी थाना इलाके में हुई है। यहां एक शराब तस्कर को पकड़ने के दौरान बेखौफ शराब माफिया ने कार से दारोगा को टक्कर मार दी। पत्थर पर गिरने के कारण दारोगा की मौत हो गई है। एसपी ने निर्देश पर एक्शन में आई पुलिस ने कार के मालिक को दबोच लिया है।

शराब तस्करी की सूचना पर पहुंची थी पुलिस, कार से मारी टक्कर

मंगलवार की देर रात नावकोठी थानाध्यक्ष को सूचना मिली कि एक ऑल्टो कार से कोई व्यक्ति शराब ले जा रहा है। इस सूचना पर कार्रवाई के लिए रात्रि गस्ती गाड़ी को भेजा गया था। रात्रि गस्ती गाड़ी में पु.अ.नि. खमास चौधरी थे। रात करीब 12:30 बजे एक ऑल्टो कार को रोकने के लिए पुलिस की गाड़ी को छतौना बुढ़ी गंडक नदी पुल के पास लगा कर पु.अ.नि. खामस चौधरी रोड पर खुद खड़े थे। साथ में 3 होम गार्ड जवान भी थे। ऑल्टो कार वाले शराब तस्कर ने पुलिस की गाड़ी देख अपनी स्पीड बढ़ा दी और पु.अ.नि. खामस चौधरी को टक्कर मार दी। इस टक्कर में वे नीचे गिर गए और पत्थर से सिर पर चोट लगने के कारण उनकी मौत हो गई। इस घटना में एक अन्य होम गार्ड जवान को भी चोट लगी है, उनका इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है।

एक्शन में आए एसपी, कार के मालिक को किया गया गिरफ्तार

बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार

पुलिस के खिलाफ तस्कर की इस करतूत की जानकारी मिलते ही एसपी योगेंद्र कुमार एक्शन में आ गए। एसपी ने तत्काल बखरी डीएसपी चंदन कुमार, सीआई बखरी और एसएचओ नावकोठी को तस्कर को पकड़ने का निर्देश दिया। एसपी ने बताया कि एसडीपीओ बखरी चंदन कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनाई गई है। आल्टो गाड़ी के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on