Bihar News : बिहार में मिला AK 47, एसटीएफ का एक्शन, 3 अपराधी गिरफ्तार

रिपब्लिकन न्यूज, मुजफ्फरपुर

by Republican Desk

Bihar News में खबर Muzaffarpur से जहां Lok Sabha Election 2024 के बीच अत्याधुनिक हथियार AK 47 बरामद किया गया है।

असम से हो रही हथियार की तस्करी

Bihar Police को मिली बड़ी कामयाबी

लोकसभा चुनाव के बीच एसटीएफ और बिहार पुलिस की ज्वाइंट ऑपरेशन में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने अत्याधुनिक हथियार एके 47 बरामद किया है। पूछताछ में यह खुलासा भी हुआ है कि हथियार तस्करी के नेटवर्क का जाल कई राज्यों में फैला है। हथियार को पार्ट-पार्ट में बिहार लाया जाता है। फिर उसे असेंबल कर हथियार की तस्करी की जाती है।

Vaishali -Muzaffarpur बॉर्डर से मिला AK 47

वैशाली-मुजफ्फरपुर बॉर्डर से इस एके 47 की बरामदगी हुई है। छापेमारी में तीन से ज्यादा अपराधी को अलग-अलग ठिकाने से दबोचा गया है। इस गैंग को हिस्ट्रीशीटर प्रताप राणा उर्फ छोटू ऑपरेट कर रहा है। मुजफ्फरपुर पुलिस और एसटीएफ की इस कार्रवाई से हथियार तस्करी के बड़े नेटवर्क से पर्दा उठने की उम्मीद है। कुढ़नी के मुखिया भोला राय के मनकवली आवास पर छापेमारी कर उसके बेटे अनीश राय को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा छपरा से सत्यम की गिरफ्तारी हुई है।

Watch Video

असम से हो रही हथियार की तस्करी

बिहार में हथियार की तस्करी से असम से की जा रही है। यह खुलासा जैतपुर थाना के पोखरैरा निवासी विकास कुमार की गिरफ्तारी से हुआ है। पूछताछ में उसने पुलिस को अहम सुराग दिया है। छोटू राणा गैंग से जुड़े अपराधियों के पास से एके 47 बरामद होने के बाद यह खुलासा हुआ है कि असम के दीमापुर से एके 47 जैसे घातक हथियार की डिलिंग होती है। पुलिस से बचने के लिए यह गैंग हथियार को अलग-अलग पार्ट में कर बिहार लाता है।

छोटू के खिलाफ 11 आपराधिक मामले हैं दर्ज

मुजफ्फरपुर और वैशाली पुलिस के लिए साहेबगंज का कुख्यात अपराधी प्रताप राणा उर्फ छोटू राणा उर्फ छोटू सिंह बड़ी चुनौती बन गया है। छोटू राणा साहेबगंज थाना के वल्थी नर्सिंह गांव का रहने वाला है। मुजफ्फरपुर के सदर, कुढ़नी, कांटी, साहेबगंज और वैशाली के सराय में छोटू के खिलाफ हत्या, लूट समेत 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसने मुजफ्फरपुर के सदर थाना इलाके में पिछले साल रेस्टोरेंट पर फायरिंग भी की थी।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on