Bihar News : 10 करोड़ लेकर NDA में शामिल हुए विधायक, JDU व BJP ने खरीद लिया, राबड़ी देवी ने कहा बेशर्म हैं MLA

Bihar News में फिर से विधायकों की खरीद-फरोख्त की चर्चा है। आरोप है कि एनडीए से 10 करोड़ लेकर विधायकों को पाला बदला है।

दावा है कि विधायक दस-दस करोड़ में बिक गए

बिहार की सियासत में हॉर्स ट्रेडिंग फिर से ट्रेंडिंग में है। अबतक महागठबंधन के 6 विधायकों ने पाला बदला है। विश्वासमत के दौरान राजद के तीन विधायक जेडीयू के खेमे में चले गए। वहीं दो दिन पहले आरजेडी के एक और कांग्रेस के दो विधायक बीजेपी का भगवा लपेट चुके हैं। ऐसे में अब पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बागी विधायकों को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया है कि विधायक दस-दस करोड़ में बिक गए हैं।

Watch Video

दस करोड़ लेकर एनडीए में शामिल हुए विधायक : राबड़ी देवी

राबड़ी देवी ने सदन के बाहर मीडिया से बात करते हुए हॉर्स ट्रेडिंग का गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि एनडीए में शामिल होने वाले विधायक बेशर्म हैं। विधायक दस-दस करोड़ रुपए में बिक गए। बीजेपी-जेडीयू ने दस-दस करोड़ देकर विधायकों को खरीद लिया है। राबड़ी देवी ने कहा कि पाला बालदने वाले विधायक बेशर्म हैं। अगर उनके अंदर शर्म होती तो वो इस्तीफा देकर भाजपा या जेडीयू में जाते। बेशर्म हैं इसलिए पैसे लेकर उधर भाग गए।

आरजेडी के 4 तो कांग्रेस के 2 विधायकों ने दिया है झटका

विश्वासमत के दौरान राजद को तब बड़ा झटका लगा जब एक साथ पार्टी के तीन विधायक एनडीए खेमे में बैठे नजर आए। चेतन आनंद, नीलम देवी और प्रहलाद यादव ने एक साथ आरजेडी को झटका दिया। तीनों ने जेडीयू खेमे में जाकर आरजेडी के भीतर खलबली मचा दी। अब दो दिन पहले महागठबंधन खेमे को उस वक्त तगड़ा झटका लगा जब फिर से तीन विधायकों ने पाला बदल लिया। इस बार आरजेडी की विधायक संगीता देवी, कांग्रेस के सिद्धार्थ सौरव और मुरारी गौतम ने बीजेपी खेमे में एंट्री ले ली। यह झटका आरजेडी के साथ ही कांग्रेस के लिए भी चिंताजनक है। क्योंकि दावा ये भी किया जा रहा है कि कई और विधायक पाला बदलने के मूड में हैं।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on