Bihar News : Floor Test से पहले RJD के विधायक नजरबंद, तेजस्वी आवास से बाहर निकलने पर रोक, कंबल-बैग लेकर पहुंच रहे एमएलए

Bihar News में Floor Test से पहले Bihar की राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। विधायकों के टूटने की खबर से बेचैन आरजेडी ने अब अपने विधायकों को नजरबंद करने का फैसला लिया है।

तेजस्वी आवास में विधायक का सामान लेकर जाते कर्मी

बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले सियासी हलचल के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आरजेडी विधायकों को तोड़ने की चर्चा के बाद अब पार्टी ने बड़ा फैसला लिया है। पार्टी के विधायकों को नजरबंद किया जा रहा है।

विधायकों को तेजस्वी आवास में रहने का आदेश

शनिवार की दोपहर 3 बजे तेजस्वी आवास पर राजद विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी। यह बैठक तब बुलाई गई जब आरजेडी विधायकों को तोड़ने की चर्चा जोर पकड़ने लगी। इस बीच बड़ी खबर यह है कि आरजेडी के सभी 79 विधायकों को तेजस्वी यादव के आवास पर ही रहने का आदेश दिया गया है। यानी फ्लोर टेस्ट तक अब सभी आरजेडी विधायक तेजस्वी यादव के आवास पर भी रहेंगे। यह फैसला क्यों लिया गया है इसपर अबतक पार्टी की ओर से आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि विधायकों को तेजस्वी आवास में नजरबंद करने का फैसला लिया गया है।

Watch Video

कंबल-बैग लेकर पहुंचे विधायक, कुछ भी बोलने से इनकार

शनिवार की शाम विधायक दल की बैठक खत्म होते ही तेजस्वी यादव के आवास से जब विधायक निकल रहे थे, तभी इस बात की चर्चा हो रही थी कि विधायकों को तेजस्वी आवास में ही रहने के आदेश दिए गए हैं। फ्लोर टेस्ट के पहले किसी भी विधायक को कहीं भी आने-जाने की अनुमति नहीं होगी। इस बीच कई विधायक कंबल और बैग लेकर वापस तेजस्वी आवास लौटते नजर आए। मीडिया के सवालों का विधायकों ने कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि सूत्रों ने बताया है कि विधायकों के टूटने के डर से सभी विधायकों को तेजस्वी यादव के आवास में ही रहने का आदेश दिया गया है।

Watch Video

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on