Bihar News : छात्रा के साथ दरिंदगी, बारात देखकर घर लौट रही थी, दो दरिंदों ने अगवा कर हैवानियत की

Bihar News : गांव के ही दो लड़कों ने मिलकर पहले छात्रा को अगवा किया। इसके बाद सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की। इस दौरान छात्रा चीखती चिल्लाती रही लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी।

सांकेतिक तस्वीर।

औरंगाबाद में एक सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ है। उसकी हालत गंभीर है। गांव के ही दो लड़कों ने मिलकर पहले उसे अगवा किया। इसके बाद सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की। इस दौरान छात्रा चीखती चिल्लाती रही लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी। जब छात्रा बेहोश हो गई तो उसे मरा हुआ समझकर दोनों दरिंदे फरार हो गए। कुछ देर बाद जब छात्रा को होश आया तो वह किसी तरह अपने घर पहुंची।

दोनों दरिदों की तलाश में छापेमारी कर रही पुलिस

इधर, घरवाले अपनी बच्ची की हालत देखकर दंग रह गए। वह खून से लथपथ थी। इसके बाद फौरन उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सदर अस्पताल के डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं। डॉक्टर का कहना है कि बच्ची की हालत गंभीर है। उसका खून काफी बह चुका था इसलिए उसे खून भी चढ़ाया गया। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई। नगर थाना अध्यक्ष ने कहा कि पीड़िता का फर्द बयान लिया गया है। उसका मेडिकल जांच भी करवाया गया है। दोनों आरोपियों की तलाश में छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है।

पीड़ित परिवार ने लगाई न्याय की गुहार

घटना के बाद पीड़िता ने कहा कि वह रविवार देर रात बारात देखने के लिए गई थी। वापस लौट के दौरान गांव के ही दो लड़कों ने उसे अगवा कर लिया। इसके बाद सुनसान जगह पर ले गए। वहां पर बारी-बारी से दोनों ने दरिंदगी की। जब मैं बेहोश हो गई तो दोनों वहां से फरार हो गए। पीड़ित परिवार ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और दोनों दरिंदों को कड़ी से करी सजा दिलवाए।

You may also like

Leave a Comment

cropped-republicannews-logo.png

Editors' Picks

Latest Posts

© All Rights Reserved.

Follow us on